IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

प्रतिभा सिंह सहित हिमाचल कांग्रेस ने मंडी उपचुनाव के लिए हाईकमान को भेजे 3 नाम

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने मंडी उपचुनाव के लिए कांग्रेस हाईकमान को तीन नाम भेजे हैं। जिनमें सबसे ऊपर पूर्व सांसद प्रतिभा सिंह का नाम है जबकि पूर्व मंत्री कॉल सिंह ठाकुर और पूर्व प्रत्याशी आश्रय शर्मा का नाम तीसरे स्थान पर है।

सूत्रों के अनुसार आला नेताओं की सहमति के बाद प्रतिभा सिंह के नाम को लगभग फाइनल किया गया है। यही वजह है कि उनका बेटा विक्रमादित्य सिंह समूचे मंडी क्षेत्र का दौरा कर जनता को टोह लेकर भी लौट आया है।

जनता के अपर समर्थन और पार्टी नेताओं की सहमति के बाद केंद्रीय आलाकमान और वरिष्ठ नेताओं से भी दिल्ली में मुलाकात कर अपनी दावेदारी को और जबूत कर आये है।

अब अंतिम फैसला कनग्रेस आलाकमान को करना है। सम्भवतः पहले या दूसरे नवरात्र को नामांकन हो।

वहीं पूर्व मंत्री कॉल सिंह ठाकुर भो अपनी दावेदारी को मजबूत बता रहे है 8 बार चुनाव जीत चुके ठाकुर कौल सिंह वर्तमान में सबसे वरिष्ठ नेता हैं। जबकि पंडित सुखराम अपने पौत्र आश्रय शर्मा के लिए टिकट की जुगत भिड़ा रहे हैं। उनका कहना है कि मंडी से उनकी दावेदारी सबसे ऊपर है। युवा आश्रय शर्म को पोछली बार टिकट मिल था लेकिन मोदी लहर में हार गए। इस बार उनका चुनाव लड़ने का हक बनता है।

पैनल जिनका नाम हाईकमान को भेजा गया है।

  1. प्रतिभा सिंह
  2. कौल सिंह ठाकुर
  3. आश्रय शर्मा
Share from A4appleNews:

Next Post

झाकड़ी से 6 लाख के कंडक्टर व स्क्रैप चोरी मामले में 4 गिरफ्तार, सामान सहित गाड़ी भी जब्त

Sat Oct 2 , 2021
एप्पल न्यूज़, झाकड़ीगत दिनों झाकड़ी थाना के तहत बिजली कंडक्टर, व स्क्रैप चोरी का मामला 13 सितम्बर को दर्ज करवाया गया था। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार करने सफलता प्राप्त की है। चोरों से 6 लाख रुपये का सामान बरामद कर लिया गया […]

You May Like

Breaking News