IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल विद्युत बोर्ड प्रबंधन निकम्मा, न कर्मचरियों के मसले सरकार के पास रख सका न विद्युत बोर्ड की सही स्थिति, 11 जनवरी तक का अल्टीमेटम- दूनी चंद

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत बोर्ड तकनीकी कर्मचारी संघ के प्रदेशाध्यक्ष दूनी चंद ठाकुर व प्रदेश महामंत्री नेक राम ठाकुर ने एक सयुंक्त वक्तव्य जारी करते हुये कहा है कि विद्युत बोर्ड का  वर्तमान प्रबंधक निकम्मा साबित हो गया है क्योंकि इनसे न कर्मचरियों के मसले सरकार के पास सही से रखे जा रहे है और न ही विद्युत बोर्ड की सही स्थिति भी सरकार तक नहीं रखी जा रही है।

इसका उदाहरण मुख्यमंत्री की घोषणा को  जारी करवाने हेतु जो प्रयास प्रबंधक की तरफ से होने चाहिए थे  नहीं हो पाए हैं। इससे लगता है कि बोर्ड प्रबंधक वर्ग  जानबूझ कर मामले को लटकाना चाहता है ताकि तकनीकी कर्मचारियों के बीच में प्रदेश सरकार की छवि खराब हो ।
  उन्होंने यह भी कहा कि 22  दिसम्बर 2021 को नादौन में तकनीकी कर्मचारी संघ की कार्यसमिति में यह प्रस्ताव पारित किया गया कि बोर्ड प्रबंधक को 15 दिनों का नोटिस दिया जाये।

अगर विद्युत बोर्ड प्रबंधक इस समयावधि में तकनीकी कर्मचारी संघ द्वारा उठाये गए बिंदुओं का समाधान करने में असमर्थ रहता है तो 11 जनवरी 2022 को विद्युत मुख्यालय के प्रांगण में विशाल धरना दिया जाएगा।

उसके बाद  भी अगर बोर्ड प्रबंधक वर्ग की आंखे नहीं खुली तो उसी दिन से क्रमिक भूखहड़ताल शुरू की जायेगी ।   

 उन्होंने बोर्ड प्रबंधक वर्ग  से सरकार द्वारा जो  आदेश अनुबंध ,दैनिक भोगी कर्मचारियों व अंशकालीन कर्मचारियों के नियमित करने के लिए किए गए हैं उनके आदेश सरकार के आदेशों के अनुरूप ही जल्द करने की मांग की है ।

Share from A4appleNews:

Next Post

करसोग के सांविधार में महिलाओं को स्वच्छता के प्रति किया गया जागरूक

Fri Dec 31 , 2021
एप्पल न्यूज़, करसोग मंडी ज़िला की करसोग तहसील की दूर दराज़ ग्राम पंचायत सांविधार (जस्सल)में महिलाओं व स्कूली छात्राओं को महामारी के समय स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के लिए ‘वो दिन’ विषय पर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। स्थानीय आंगनबाड़ी केंद्र द्वारा आयोजित इस कार्यशाला में केन्द्र […]

You May Like