IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

आचार्य कुलभूषण चंदेल बने हपुटवा के अध्यक्ष, जोगिन्द्र सकलानी को महासचिव की कमान

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय शिक्षण संघ (हपुटवा) की आम सभा में बुधवार को विश्वविद्यालय में आयोजित की गई। इस बैठक में षिक्षण संघ के 150 से अधिक शिक्षणों ने भाग लिया।

आम सभा में साल 2021-21 की नई कार्यकारिणी का गठन चुनाव अधिकारी आचार्य अरविन्द भट्ट की अध्यक्षता में सर्वसहमति से किया गया। इसमें आचार्य कुलभूषण चंदेल को हपुटवा का अध्यक्ष चुना गया। जबकि आचार्य अरूण कुमार उपाध्याय को उपाध्यक्ष चुना गया।

इसके अतिरिक्त सह आचार्य जोगिन्द्र सकलानी को महासचिव व डा. सुनीता ठाकुर को सहसचिव चुना गया। हपुटवा के कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी डा. योग राज को दी गई। डा. अजय कुमार को प्रेस सचिव की जिम्मेदारी दी गई है।

हपुटवा की आमसभा में शिक्षकों से जुडे मुददो पर भी चर्चा की गई। जिसमें प्रमुख तौर पर सातवें वेतन आयोग, शिक्षकों की लंबित मांगों को अतिशीघ्र प्रशासन के सामने रखना शामिल हैं।

आम सभा में हाल ही में नियुक्त सभी शिक्षकों का स्वागत किया गया। इसके अतिरिक्त यह भी निर्णय लिया गया की हपुटवा पदाधिकारी सभी से विचार विमर्श कर कार्यकारिणी सदस्यों की जल्द ही घोषणा की जाएगी।  

Share from A4appleNews:

Next Post

कुल्लू- आनी के टेंगोनाल में कार खाई में गिरी, चालक की मौत, 4 युवतियां घायल

Wed Oct 6 , 2021
एप्पल न्यूज़, आनी कुल्लू जिला के आनी उपमंडल में एनएच 305 पर  खनाग के पास टैंगोनाल के समीप एक  आल्टो कार चालक का नियंत्रण खो जाने के कारण सड़क से वाहर होकर 200 फुट नीचे पहाड़ी में लुढ़ककर दुर्घटनाग्रस्त हो गई.जिसमें चालक   एवम मालिक सहित सवार चार अन्य युवतियों में […]

You May Like

Breaking News