IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कुल्लू- आनी के टेंगोनाल में कार खाई में गिरी, चालक की मौत, 4 युवतियां घायल

एप्पल न्यूज़, आनी

कुल्लू जिला के आनी उपमंडल में एनएच 305 पर  खनाग के पास टैंगोनाल के समीप एक  आल्टो कार चालक का नियंत्रण खो जाने के कारण सड़क से वाहर होकर 200 फुट नीचे पहाड़ी में लुढ़ककर दुर्घटनाग्रस्त हो गई.जिसमें चालक   एवम मालिक सहित सवार चार अन्य युवतियों में से चालक की हालत बहुत ही गम्भीर होने से .उसने आनी अस्पताल लाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया . कार में सवार चार अन्य युवतियां भी जख्मी हो गई.जिनमें  दो युवतियों को स्थानीय लोगों ने फौरन नजदीकी पीएचसी खनाग में लाकर भर्ती करवाया और चिकित्सक दल ने उन्हें प्राथमिक उपचार दिया।

प्राथमिक उपचार के बाद युवतियों को 108 आपातकालीन एम्बुलेंस सेवा की टीम ईएमटी मीरा देवी.चालक रमेश व धर्मेंद्र के द्वारा आनी अस्पताल पहुंचाया गया।जबकि दो अन्य युवतियों को आनी नागरिक चिकित्सालय लाकर .भर्ती कराया गया।

पुलिस उपाधीक्षक आनी रविन्द्र नेगी ने बताया कि बुधवार को आनी में एनएच 305 सड़क मार्ग पर खनाग से थोड़ा पहले टैंगोनाल के पास एक आल्टो कार नम्वर अस्थाई एचओ921 एचपी 9008 चालक का संतुलन खो जाने के कारण सड़क से वाहर हुई और लगभग 200 फुट नीचे लुढ़क कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

जिसमें चालक के अलावा सवार चार अन्य युवतियों को गम्भीर चोटें आई.जिनमें चालक एवम कार मालिक की हालत बहुत ही गम्भीर होने के कारण उसकी अस्पताल लाते समय मौत हो गई.जबकि गम्भीर रूप से घायल  चार अन्य युवतियों को फौरन आनी अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया जहां उपचार के बाद उनकी हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है।

डीएसपी ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस एसआई पुष्प राज की अगुवाई में मौके पर पहुँची और दुर्घटना का जायजा लिया।दुर्घटना में मृत हुए युवक की शिनाख्त साहिल(23)पुत्र हंस राज निवासी बरांडी कण्डागई के रूप में हुई है.जबकि घायल युवतियों में शालू(17)निवासी बिल धार आनी .अंकिता(17)निवासी लफाली आनी.हिमानी निवासी धार चवाई आनी तथा मुस्कान निवासी धार चवाई आनी शामिल हैं।

डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने इस सम्बंध में आईपीसी की धारा 279.337 तथा 304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया।वहीं पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे अंतिम संस्कार हेतू उसके परिजनों को सौंप दिया है।

इस घटना से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।क्षेत्र के बिधायक किशोरीलाल सागर ने इस घटना पर गहरा दुःख प्रकट करते हुए. शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है।

Share from A4appleNews:

Next Post

नवरात्रि की पहली सुबह भाजपा ने की प्रत्याशियों की घोषणा, उलटफेर के साथ खुशाल, नीलम, पाल और बलदेव को मिली टिकट

Thu Oct 7 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला श्राद्ध में टिकट आबंटन की घोषणा न कर भाजपा ने नवरात्रि की पहली हिमाचल उपचुनाव के अपनी सभी प्रत्याशियों की घोषणा एक साथ की। भाजपा ने जितनी देरी घोषणा करने में कई उतनी ही दुकधुकी बढाती गई। रात भर सोशल मीडिया में लिस्ट जारी होती रही। खासकर […]

You May Like