IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मुद्दाविहीन कांग्रेस को कन्हैया जैसे देश विरोधियों का सहारा, प्रतिभा सिंह ने किया सैनिकों का अपमान- वीरेंद्र कंवर

एप्पल न्यूज़, ऊना

हिमाचल प्रदेश में उपचुनावों का दौर पूरे जोर शोर से शुरू हो चुका है और ऐसे में भाजपा व कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारक मैदान में उतार दिए हैं। कांग्रेस द्वारा कन्हैया कुमार को स्टार प्रचारक के तौर पर हिमाचल प्रदेश में पार्टी के प्रचार के लिए भेजा गया है जिसे भाजपा नेता पूरी तरह भुनाने में लगे हैं।
अर्की उपचुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक व सरकार में वरिष्ठ मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस मुद्दाविहीन व नेतृत्वविहीन पार्टी बन चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कन्हैया कुमार जैसे देश विरोधी नेता को पार्टी के प्रचार के लिए यहां भेज कर साबित कर दिया है कि कांग्रेस हमेशा देश के विपरीत कार्य करने वालों का साथ लेती है।

कंवर ने कहा कि कांग्रेस कन्हैया के नाम पर अपनी नैया पार लगाना चाहती है जो कभी सम्भव नहीं है। जो नेता बेगूसराय में अपने चुनाव में जमानत नहीं बचा पाया वो किसी और कि क्या मदद करेगा। हिमाचल की जनता देश के प्रति ऐसे व्यवहार की निंदा करती है और कभी भी ऐसे नेता का साथ नहीं देगी।
साथ ही मंडी में कांग्रेस की प्रत्याशी व पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी प्रतिभा सिंह द्वारा कारगिल युद्ध के सैनिकों को लेकर दिए गए ब्यान की निंदा करते हुए इसे बहुत ही शर्मनाक बताया है। वीरेन्द्र कंवर ने कहा है कि प्रदेश की जनता अपने सैनिकों के इस अपमान को सहन नहीं करेगी व इन चुनावों में इसका जवाब अवश्य देगी।
वीरेन्द्र कंवर अर्की विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार में डटे हैं और उनका कहना है कि यहां उन्हें कांग्रेस कहीं भी नजर नहीं आई, जनता जयराम सरकार द्वारा प्रदेश में किये गए विकास कार्यो पर अपनी मुहर लगाएगी और इन उपचुनावों में चारों सीटों पर भाजपा का परचम लहराएगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला के जाखू में चोर घर से उड़ा ले गए लाखों की ज्वेलरी व नकदी

Tue Oct 12 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला राजधानी में चोरों के हौंसले बुलंद है। शहर के पॉश इलाके जाखू में बीते कल दोपहर को चोरों ने घर का ताला तोड़ कर सोने चांदी के जेवरात समेत, नगदी उड़ा ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। भीष्म देव जस्टा निवासी देव भवन लोवर जाखु शिमला ने […]

You May Like