IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कोरोना के कारण बढ़ी महंगाई, कांग्रेस सरकार के समय भी थी चरम पर, हिमाचल में जल्द समीक्षा के बाद बन्दिशों पर होगा विचार-CM

एप्पल न्यूज़, शिमला

देश पिछले 2 वर्षों से कोविड-19 से जूझ रहा है ऐसे में देश व प्रदेश में विकास के काम प्रभावित हुए हैं जिससे महंगाई बढ़ी है। यह बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उपचुनावों में महंगाई को मुद्दा बनाने वाली कांग्रेस पार्टी पर पलटवार करते हुए शिमला में कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय मे भी महंगाई चरम पर थी।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने महंगाई के मुद्दे पर विपक्ष को घरते हुए कहा कि कांग्रेस ने उपचनावों में महंगाई को मुद्दा बनाने की भरपूर कोशिश की लेकिन जनता जागरूक है वह सब जानती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय मे सिलेंडर 1360 रुपये तो प्याज 120 रुपये हो गया था ऐसे में महंगाई पहली बार नही है।

देश कोविड की मार से जूझ रहा है ऐसे में महंगाई बढ़ी है लेकिन काँग्रस के समय मे कोविड जैसी आपदा नही थी फिर भी महंगाई बढ़ी थी।

वही मुख्यमंत्री ने उपचुनाव में जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि उपचुनावों में अमूमन कम संख्या में ही मतदान होता है लेकिन इस बार पहले की तुलना में वोट प्रतिशत अधिक रहा है। उन्हें उम्मीद है कि भाजपा जीत दर्ज करेगी।

वन्ही प्रदेश में बढ़ते कोविड के मामलों पर मुख्यमंत्री ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि मामले बढ़े हैं। स्कूल के बच्चे भी पोसिटिव आ रहे हैं। दीवाली के बाद स्थिति का रिव्यु किया जाएगा उसके बाद बन्दिशों बढ़ाने पर विचार किया जाएगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

इस साल भी कोरोना की भेंट चढ़ेगा धामी का पत्थर भेड़ मेला, निभाई जाएगी सिर्फ रस्में- जगदीप कंवर

Sun Oct 31 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश में इस बार भी कोरोना के चलते धामी में हाेने वाला पत्थराें का मेला नही होगा। ये मेला पिछले वर्ष की भांति इस साल भी रस्म अदायगी तक ही मनाया जाएगा। शिमला से करीब 30 किलोमीटर दूर धामी के हलोग में पत्थरों का एक ऐसा मेला […]

You May Like