IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

8 नवंबर को दिलाई जाएगी उपचुनाव जीते तीनों कांग्रेस विधायकों को शपथ, स्पीकर कक्ष में होगा सादा समारोह

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश में हुए उपचुनावों में जीत दर्ज करने वाले कांग्रेस के तीन नवनिर्वाचित विधायकों को सोमवार 8 नवम्बर को विधानसभा में शपथ दिलाई जाएगी।

राज्य विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार अर्की से विजयी संजय अवस्थी जुब्बल-कोटखाई से विजयी रोहित ठाकुर और फतेहपुर से विजयी भवानी सिंह पठानिया को शपथ दिलाएंगे।
शपथ ग्रहण करने के बाद यह तीनों प्रदेश विधानसभा के विधिवत तौर पर विधायक बन जाएंगे।

शपथ ग्रहण समारोह के बाद प्रदेश विधानसभा में कांग्रेस विधायकों की संख्या 19 से बढ़कर 21 हो जाएगी। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, पूर्व मंत्री सुजान सिंह पठानिया और पूर्व मुख्य सचेतक नरेंद्र बरागटा के निधन के चलते प्रदेश के तीन विधानसभा क्षेत्रों में 30 अक्तूबर को मतदान हुआ था और 2 नवम्बर को परिणाम निकला था।

Share from A4appleNews:

Next Post

नवोदित लेखिका सिमरन अग्रवाल द्वारा लिखित कविता संग्रह 'सौदाद-ए लव एवरलास्टिंग' का CM ने किया विमोचन, 8 विषयों पर 70 कविताएं संकलित

Sun Nov 7 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने युवा लेखिका सिमरन अग्रवाल द्वारा लिखित किताब ‘सौदाद-ए लव एवरलास्टिंग’ का विमोचन किया। वर्तमान में वह डाॅ. यशवन्त सिंह परमार बागवानी एवं वानिकी विश्वविद्यालय नौणी, सोलन में वानिकी बीएससी की अन्तिम वर्ष की छात्रा है। युवा लेखिका के प्रयासों की सराहना करते […]

You May Like