IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

नवोदित लेखिका सिमरन अग्रवाल द्वारा लिखित कविता संग्रह ‘सौदाद-ए लव एवरलास्टिंग’ का CM ने किया विमोचन, 8 विषयों पर 70 कविताएं संकलित

एप्पल न्यूज़, शिमला

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने युवा लेखिका सिमरन अग्रवाल द्वारा लिखित किताब ‘सौदाद-ए लव एवरलास्टिंग’ का विमोचन किया। वर्तमान में वह डाॅ. यशवन्त सिंह परमार बागवानी एवं वानिकी विश्वविद्यालय नौणी, सोलन में वानिकी बीएससी की अन्तिम वर्ष की छात्रा है।

युवा लेखिका के प्रयासों की सराहना करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कविताओं का यह संग्रह पाठकों को आनन्द प्रदान करने के साथ-साथ नवोदित लेखिकों को भी प्रेरित करेगा। उन्होंने लेखिका के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें भविष्य की योजनओं के लिए शुभकामनाएं दीं।

इस पुस्तक में 8 विषयों प्रेम, दर्द, आशा, साहस, लालसा, असफलता, दिल टूटने और आत्म प्रेम पर आधारित 70 कविताएं संकलित हैं। किताब में पहले प्यार के अनुभव, प्यार के खोने और दिल टूटने के पश्चात होने वाली भावनाओं को वर्णित किया गया है।

किताब में बताया गया है कि किस प्रकार हम जीवन में आशा और विश्वास के साथ स्वयं से प्रेम करना सीखते हैं तथा समय के साथ चीजें और अधिक बेहतर हो जाती हैं।

सिमरन के पिता दिनेश अग्रवाल, माता नीता अग्रवाल, विशेष अग्रवाल, अलका अग्रवाल तथा सक्षम अग्रवाल भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

PWD दो माह से नहीं लगा पाया लढागी के पास गिरा डंगा, ग्रामीण 4 किलोमीटर पैदल सफर को मजबूर

Sun Nov 7 , 2021
एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी विकास खण्ड की लफाली पंचायत के लढागी में गुगरा-जाओं-लढागी-तराला सडक पर लढागी के पास सडक का डंगा गिरने से यातायात बंद पडा है जिस कारण जनता को भारी परेशानी झेलनी पड रही है। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार पिछले करीब दो माह से लढागी […]

You May Like