ब्रेकिंग- हेमा मालिनी और प्रसून जोशी को मिलेगा इंडियन फ़िल्म पर्सनैल्टी ऑफ द ईयर का अवार्ड, अनुराग ठाकुर ने शिमला में कई घोषणा जानें गोआ फ़िल्म फेस्टिवल में और क्या होगा

एप्पल न्यूज़, शर्मा जी, शिमला

सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने शिमला में घोषणा करते हुए कहा कि गोआ में 20 से 28 नवम्बर तक होने वाले 52वें इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में इंडियन फ़िल्म पर्सनैल्टी ऑफ द ईयर का अवार्ड मशहूर अदाकारा हेमामालिनी और फ़िल्म जगत की मशहूर हस्ती कवि और लेखक प्रसून जोशी को दिया जाएगा।


वहीं सत्यजीत रे लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड अमेरिकन फ़िल्म मेकर मार्टिन सर्कोसेसी और हंगेरियन फ़िल्म मेकर इस्टिवान सोजोवो को दिए जाएंगे।
अनुराग ठाकुर ने कहा कि हालांकि वे दोनों कोविड प्रोटोकॉल के चलते इस मौके पर अवार्ड लेने नहीं आएंगे लेकिन उन्होंने इसे प्राप्त करना स्वीकार कर लिया है।
उन्होंने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव में 450 फ़िल्म जगत के क्रिएटिव लोगों के प्रार्थनापत्र आये थे जिनमें से 75 क्रिएटिव माइंड को चुना गया है। जिन्हें इस फ़िल्म फेस्टिवल में अवसर मिलेगा। वहीं पहली बार OTT प्लेटफर्म को भी अवसर दिया जा रहा है कि वे इफी में अपने कार्यक्रम दिखाएं।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिलिबागी के बुंगाधार में कार खाई में गिरी, 2 की मौत

Thu Nov 18 , 2021
एप्पल न्यूज़, संजीव कुमार मंडी बुधवार को सिराजघाटी की शिलिबागी के बुंगाधार में एक कार के खाई में गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 1 अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायलों को पीएचसी शिलिबागी अस्पताल भर्ती किया गया है। मृतक की पहचान पुलिस ने […]

Breaking News