IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

चुनाव में मतदान प्रतिशतता से होता है भारतीय लोकतंत्र सुदृढ़- रासू

एप्पल न्यूज़, शिमला

मुख्य निर्वाचन अधिकारी हिमाचल प्रदेश सी. पालरासू ने उपायुक्त परिसर के बचत भवन में 63-शिमला शहरी विधानसभा क्षेत्र की बूथ लेवल अधिकारियों/सुपरवाईजरों की एक दिवसीय कार्यशाला में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।
उन्होंने बताया कि मतदान प्रतिशतता से भारतीय लोकतंत्र सुदृढ़ होता है और बूथ लेवल अधिकारी धरातल पर अपने कार्य से भारतीय लोकतंत्र की नींव को सुदृढ़ करते है।

उन्होंने लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए बूथ लेवल अधिकारियों के प्रशिक्षण एवं डिजिटल ऐप के महत्व पर प्रकाश डाला, ताकि वैश्विक प्रतिस्पर्धा और आधुनिक युग में उनका योगदान प्रासंगिक हो सके।


मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने इस अवसर पर प्रदेश के सभी बूथ लेवल अधिकारियों का आभार व्यक्त किया, जिन्होंने मतदान प्रक्रिया और मतदान सूचियों के रख-रखाव में अपना बहुमूल्य सहयोग दिया।
उन्होंने इस कार्यशाला के दौरान बूथ लेवल अधिकारियों से सीधा संवाद स्थापित किया और उनकी दिक्कतें हल करने का आश्वासन दिया। सी. पालरसू ने बूथ लेवल अधिकारियों को किट भी वितरित की और उन्हें नवीनतम जानकारियों से अवगत करवाया।
इस कार्यशाला के दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने मुख्यातिथि का स्वागत किया और उन्हें जिला के मतदाताओं की विस्तृत जानकारी प्रदान की।
इस अवसर पर अतिरिक्त निर्वाचन अधिकारी दलीप नेगी, उपमण्डलाधिकारी शहरी मंजीत शर्मा, उपमण्डलाधिकारी ग्रामीण बाबू राम शर्मा, नायब तहसीलदार (ट्रेनिंग) मुंशी राम शर्मा एवं निर्वाचन विभाग के कर्मचारी भी उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

PM आवास योजना ग्रामीण के 5 साल पूरे, देश में 1.63 करोड़ आवास बनाए- प्रदेशों को 1,47,218.31 करोड़ रुपये केंद्र ने किए जारी

Sun Nov 21 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रधानमंत्री आवास योजना – ग्रामीण के 5 वर्ष पूरे होने और 20 नवंबर, 2021 को आवास दिवस के उत्सव की पूर्व संध्या पर, राज्यों/केंद्र शासित प्रदेशों ने आवास दिवस मनाने के लिए भूमि पूजन, गृह प्रवेश, लाभार्थियों के घरों को दिखाने के लिए उनके घर जाना, पीएमएवाई-जी आदि के बारे में लाभार्थियोंको संवेदनशील बनाने जैसी […]

You May Like

Breaking News