IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

स्कूली बच्चों की सुविधा के लिए शाम को आनी से निगाली कैंची जाएगी बस, SDM और अड्डा इंचार्ज से मिला प्रतिनिधि मंडल

एप्पल न्यूज़, आनी

आनी से वाया रुना होकर निगाली कैंची के लिए शाम को 4 बजकर 40 मिनट पर बस सेवा शुरू कर दी गयी है।

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी आनी के महासचिव एवं पूर्व बीडीसी सदस्य सतपाल ठाकुर की अगुवाई में ग्राम पँचायत जाबन और नमहोंग के महिला मण्डलों और अन्य लोगों का एक प्रतिनिधिमंडल डेढ़ साल से बन्द पड़ी इस बस सेवा को फिर से शुरू करने की मांग को लेकर एसडीएम आनी और एचआरटीसी के आनी अड्डा के अड्डा इंचार्ज से मिला।

प्रतिनिधि मंडल ने मांग रखी थी कि इस बस में स्कूल के बच्चों को ही प्राथमिकता दी जाए और उनकी एडजस्टमेंट के बाद ही बाकी सवारियों को बैठने दिया जाए।

लोगों का कहना है कि बस सवारियों से भर जाने के बाद बच्चों को सीटें नहीं बचती और कई बच्चों की तबियत खराब होने और चक्कर आने के कारण अविभावक परेशान हैं।

जिसके बाद लोगों की मांग को स्वीकार करते हुये अड्डा इंचार्ज रमेश गुप्ता ने लोगों द्वारा सुझाये गए शाम 4 बजकर 40 मिनट पर बस सेवा भेजने का निर्णय लिया है।

अड्डा इंचार्ज रमेश गुप्ता ने बताया कि यह बस  दलाश से वापिस आएगी और आनी के रानी बेहड़ा से ही शाम को 4 बजकर 40 मिनट पर वापिस निगाली कैंची जाएगी।

जिस पर प्रतिनिधि मंडल ने एसडीएम आनी कुलदीप सिंह पटियाल और अड्डा इंचार्ज रमेश गुप्ता का आभार जताया।

प्रतिनिधि मण्डल में सेवा दल महासचिव जिया लाल, जोनल अध्यक्ष देवेन्द्र ठाकुर, सचिव  संजू ,नीतू राम,बेली राम, राकेश,रमेश, विहारी लाल, रमेश कुमार महिला मण्डल चित्र कूट की सीता कश्यप, महिला मण्डल खोई की चन्द्रा देवी, वार्ड सदस्य उर्मिला देवी और सभी महिलाओं ने भाग लिया गया है।

Share from A4appleNews:

Next Post

इस्तीफे सोशल मीडिया पर, पार्टी को नही मिले, हमारे कार्यकर्ता ने पद छोड़े हैं- BJP नहीं, MC शिमला और 2022 भी जीतेगी भजापा - खन्ना

Wed Nov 24 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना एवं सह प्रभारी संजय टंडन का शिमला पहुंचने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप, महामंत्री त्रिलोक कापूर, राकेश जम्वाल, त्रिलोक जम्वाल, शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं द्वारा पीटरहॉफ में स्वागत किया गया।भाजपा प्रभारी अविनाश राय […]

You May Like