IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए आयुष विभाग आनी सक्रिय, HRTC कर्मियों को बांटी दवाइयां

एप्पल न्यूज़, निरमण्ड

पूरे देश में कोरोना के केस में बढ़ रहे है वंही प्रदेश में भी कोरोना के केस में बढ़ोतरी हो रही है ! इसे तीसरी लहर माना जा रहा है ! ऐसे में आयुष विभाग आनी ने इस लहर से निपटने के लिए कमर कस ली है !
पिछले दिनों हिमाचल पथ परिवहन आनी में एक साथ 12 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आये!

आयुष विभाग आनी के उपमंडलीय आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर राजेन्द्र कुमार ने तुरंत अड्डा प्रभारी को इन मरीजों के लिए आयुष काढ़ा ,आयुष64 गोलियां व अश्वगंधारिष्ट आदि उपलब्ध करवाया ! कोरोना मरीज को क्या आहार विहार लेना है इस बारे में जानकारी दी !
डॉ राजेन्द्र ने कहा कि उपमण्डल आनी के अंतर्गत आने वाली लगभग सभी आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केंद्रों में आयुष काढ़ा,आयुष64 गोलियां, सिरप अश्वगंधारिष्ट, सत गिलोय व अश्वगंधा चूर्ण आदि दवाइयां उपलब्ध करवाई जा चुकी है ! ताकि आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केंद्र के नजदीक आने वाले कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति को उनके परिजनों के माध्यम से ये दवाईयां उपलब्ध हो सके!

Share from A4appleNews:

Next Post

विशेष- मकर संक्रांति पर सूर्य व शनि का साथ "सत्ता के बड़े नेताओं" पर भारी, राजनीतिक क्षेत्र में मचेगी उथल-पुथल, पंडित डोगरा से जानें मकर संक्रांति का मुहूर्त

Thu Jan 13 , 2022
मकर संक्रांति पर्व 14 जनवरी को : पंडित डोगरा एप्पल न्यूज़, शिमला मकर संक्रांति पर इस साल लोग दो तिथियों को लेकर असमंजस में हैं।अपने संशय को दूर करने के लिए यह जान लें कि मकर संक्रांति तब शुरू होती है जब सूर्य देव राशि परिवर्तन कर मकर राशि में […]

You May Like