IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

Fire- मंडी चलती कार ने अचानक पकड़ी आग, 2 सवारों ने गाड़ी से बाहर निकल बचाई जान, हुए धमाके

अग्निशमन विभाग की गाड़ी मौके पर पहुँची आग पर पाया काबू , लेकिन देखते ही देखते कार का अगला हिस्सा जलकर हुआ राख 2 लाख की क्षति

एप्पल न्यूज़, गोहर संजीव कुमार

उपमंडल गोहर के चैलचौक सब्जी मण्डी के बाहर एक निजी कार (HP32A2277) के अगले हिस्से ने अचानक आग पकड़ी ली व देखते ही देखते कार के अगले हिस्से से आग की लपटें निकलना शुरू हो गई। कार में सवार दो व्यक्तियों ने घटना को भांपते हुए कार से बाहर निकले में दिखाई मुस्तेदी, बचाई जान।

जानकारी देते हुए कार मालिक सरदार हंसपाल निवासी गोहर ने बताया कि वे रात 9:30 अपने साथी के साथ मण्डी से गोहर अपने घर जा रहे थे, जैसे ही कार चैलचौक सब्जीमंडी के पास पहुँची, कार के अगले हिस्से ने अचानक आग पकड़ ली।

हंसपाल ने बताया कि मैं अपने साथी पिंकू सहित तुरंत कार से बाहर निकला व देखते ही आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया। आग लगने की सूचना पास लगते एक ट्रक चालक ने अग्निशमन विभाग को तुरंत दी।

अग्निशमन विभाग के कर्मचारीयों ने मौके पर पहुँचकर कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया लेकिन भयंकर आग ने देखते ही देखते कार के आगे बाले हिस्से को पूरा जला डाला।

अग्निशमन विभाग के इंचार्ज पुरषोत्तम राम ने बताया कि मौके पर ही कार को बचाने का प्रयास किया गया लेकिन कार बुरी तरह से जली थी जिसमे किसी का जानी नुकसान नहीं हुआ है।

गोहर पुलिस ने भी आगजनी की घटना का मौका किया, कार में आग कैसे लगी इसकी छानवीन की जा रही है। गोहर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Share from A4appleNews:

Next Post

कलर्ज TV के शो 'हुनरबाज़' में छाया हिमाचल पुलिस का ऑर्केस्ट्रा बैंड 'हॉर्मोनी ऑफ पाइन'- स्टैंडिंग ओवेशन के साथ 100%, एक्टिंग का लोहा मनवाया

Mon Feb 7 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल पुलिस ने जहां क्राइम कम करने, स्मार्ट पुलिसिंग और नशा तस्करों पर नकेल कसने के लिए देशभर में अपना लोहा मनवाया है तो अब इसी स्मार्ट पुलिस के बैंड ‘हारमोनी ऑफ पाइन’ ने अपने हुनर से कलर्ज टीवी में देश के पॉपुलर शो ‘हुनरबाज़’ में भी […]

You May Like

Breaking News