IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कलर्ज TV के शो ‘हुनरबाज़’ में छाया हिमाचल पुलिस का ऑर्केस्ट्रा बैंड ‘हॉर्मोनी ऑफ पाइन’- स्टैंडिंग ओवेशन के साथ 100%, एक्टिंग का लोहा मनवाया

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल पुलिस ने जहां क्राइम कम करने, स्मार्ट पुलिसिंग और नशा तस्करों पर नकेल कसने के लिए देशभर में अपना लोहा मनवाया है तो अब इसी स्मार्ट पुलिस के बैंड ‘हारमोनी ऑफ पाइन’ ने अपने हुनर से कलर्ज टीवी में देश के पॉपुलर शो ‘हुनरबाज़’ में भी झंडे गाढ़ दिए हैं।
जी हां हमारी हिमाचल पुलिस के इस बैंड ने हुनरबाज़ में 100% अंक लेकर सिलेक्शन पाई है और स्टैंडिंग ओवेशन लिया। अब अगले राउंड में क्या धमाल मचाते हैं इसका इंतजार रहेगा।


हिमाचल पुलिस का ये बैंड विजय कुमार की अगुवाई में इस मंच पर पहुंचा है जिसमें कृतिका तनवर और कार्तिक जैसे कलाकार की आवाज़ का जादू देखने को मिला। बैंड में जितने भी जवान थे सबने अपना हुनर दिखाया तो जज की भूमिका में मिथुन चक्रवर्ती, करण जौहर और परिणीता चौपड़ा सहित एंकर भारती भी चहक गए। जज ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया और कहा कि वाकई पुलिस का हुनर बोलता है।


इससे पूर्व मंच पर हमारे पुलिस बैंड की एंट्री ने सबको चौका दिया था। जवान पुलिस की वर्दी में हाथ मे डंडा लिए हुए मंच पर आए और सीधे जज, ऑर्केस्ट्रा और प्रोडक्शन सहित बैठे दर्शकों पर टूट पड़े और मास्क लगाने के लिए दबाव बनाया। इस प्रेंक के जरिए उन्होंने कोविड महामारी से बचाव के लिए मास्क पहनने का संदेश दिया।
विजय कुमार ने इस मंच से हिमाचल प्रदेश के डीजीपी संजय कुंडू का आभार जताते हुए कहा कि देश भर में एकमात्र हिमाचल पुलिस का ये ऑर्केस्ट्रा बैंड है जिसे पूर्ण रूप से संगीत के लिए तैयार किया गया है देश के किसी भी कोने में बावर्दी परफॉर्म कर सकता है। कलर्ज पर ये शो रविवार रात 9 बजे से प्रसारित हुआ था।


उन्होंने कहा कि 1996 में महज 7 जवानों से शुरू किए इस बैंड ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मेलों और मंचों पर परफॉर्म कर हिमाचल पुलिस का नाम ऊंचा किया है।
उधर, डीजीपी संजय कुंडू ने अपनी टीम की इस परफॉर्मेंस के लिए पूरी टीम को बधाई दी और इसे हिमाचल के लिए गर्व का क्षण कहा।

इस शो की वीडियो आप हमारे फेसबुक पेज a4applenews.com पर देख सकते हैं।
https://fb.watch/b0iXzNdwxK/

Share from A4appleNews:

Next Post

पंजाब के CM चरणजीत चन्नी ने माता नैना देवी के दरबार में की पूजा अर्चना- कांग्रेस सरकार बनने पर रोप-वे से जोड़ेंगे श्री आनन्दपुर- नैना देवी जी

Mon Feb 7 , 2022
एप्पल न्यूज़, बिलासपुर रंजू जम्वाल पंजाब और हिमाचल के दोनों धार्मिक स्थल श्री आनंदपुर साहिब और श्री नैना देवी पंजाब में कांग्रेस सरकार बनने के बाद रोप वे के द्वारा जोड़े जाएंगे। यह बात पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने माता के दरबार में पूजा अर्चना करने के उपरांत माताजी […]

You May Like

Breaking News