IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

अगर मनरेगा में काम न मिला तो करेंगे आमरण अनशन, सरकार काम देने में फेल- प्रभाकर

एप्पल न्यूज़, चमन शर्मा आनी

जिला कुल्लु में आनी उपमण्डल में सीटू और जन संघर्ष मंच बुच्छैर के बैनर तले पंचायत कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे हम इस बात को लेकर बैठे हैं कि पंचायत में मनरेगा काम नहीं हो रहा है लोग कई महीनों से मनरेगा के काम को लेकर आवेदन कर रहे हैं और गुजारिश कर रहे हैं लेकिन काम नहीं मिल रहा । कोविड 19 के दौर में लोगों की हार्थिक हालात बहुत खराब है।

\"\"

सीटू सचिव पदम प्रभाकर ने कि सरकार की मनरेगा को लेकर बड़ी घोषणाएं लोगों को भ्रमित करने बाली है । देश एक भयानक स्थिति की ओर है । मजदूर गहरे आर्थिक संकट से गुजर रहे हैं किसानों की खेती, कृषि गहरे संकट से गुजर रही है। लोगों का ध्यान हटाने के लिए गैर मुद्दों को उठाया जा रहा है।

जन संघर्ष मंच बुच्छैर के प्रभारी बुधराम ने कहा कि पंचायत स्तर पर मनरेगा के काम देने में सरकार का फेलियर है। बुच्छैर पंचायत के चुने हुए प्रतिनिधि भी पूरी निष्ठा , जिम्मेदारी से काम नहीं कर रहे हैं। जेई भी अपने कार्य के प्रति गंभीर नहीं है ।आनी तहसील में भी अधिकतर पंचायत में मनरेगा की स्थिति दयनीय है ।
आने बाले में समय में अगर काम नहीं मिला, तो आम जंनता को लाम बंद करते हुए क्रमिक हड़ताल करेंगे। हमें न बीडीओ पर बिशबास है । इस धरने में पदम प्रभाकर, बुधराम, रामकृष्ण हेगडा, भागचंद, बलदेव, अनु ,बाबी बेली राम हिरालाल, मिंटु शामिल थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

मां शूलिनी की शोभा यात्रा निर्विघ्न संपन्न करना सभी के लिए हर्ष का विषय

Wed Jun 24 , 2020
एप्पल न्यूज़, सोलनकोविड-19 के खतरे के दृष्टिगत देवभूमि हिमाचल में देवी-देवताओं में जन-जन की आस्था और प्रदेश सरकार द्वारा स्थापित नियमों के मध्य संतुलन बनाकर सोलन की अधिष्ठात्री देवी मां शूलिनी की शोभा यात्रा को निर्विघ्न संपन्न करवाकर जिला प्रशासन सोलन ने सेवा भावना, कर्तव्य परायणता एवं आमजन के विश्वास […]

You May Like

Breaking News