IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

नगर निगम शिमला चुनावों के लिए संजय टंडन पहुंचे शिमला, जयराम ठाकुर और सुरेश कश्यप के साथ की बैठक

सुरेश कश्यप ने कहा भाजपा नगर निगम शिमला चुनावों के लिए तैयार

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन का शिमला पहुंचने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, सचिव पायल वैद्य, कोषाध्यक्ष संजय सूद, प्यार सिंह कंवर, कर्ण नंदा, अजय शर्मा, गौरव कश्यप द्वारा सर्किट हाउस में स्वागत किया गया।
स्वागत के उपरांत पिटरहॉफ में संजय टंडन ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती, महामंत्री संगठन पवन राणा, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने साथ एक बैठक में भाग लिया।


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने बताया की इस विशेष बैठक का आयोजन आगामी शिमला नगर निगम के चुनावों को मद्देनजर रखते हुए किया गया है, इस बैठक में कई विषयों पर चर्चा की गई है।
उन्होंने बताया की भाजपा नगर निगम शिमला के चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार है, नगर निगम चुनावों के लिए भाजपा जल्द ही समितियों का गठन करने जा रही है।
इस बैठक में नगर निगम शिमला के अनेकों विषयों पर चर्चा की गई।

Share from A4appleNews:

Next Post

मामला- ITI निरमंड में महिला इंस्ट्रक्टर ने बेरहमी से पीटा छात्र सदमे में, 48 घंटे से बेहोश- इंस्ट्रक्टर ने एंटी रैगिंग कमेटी से तो परिजनों ने किए मामले दर्ज

Sun Feb 27 , 2022
एप्पल न्यूज़, निरमण्ड कुल्लू जिला के रामपुर बुशहर के साथ लगते निरमंड थाना के तहत आईटीआई निरमंड के छात्र को महिला इंस्ट्रेक्टर और अन्य दो शिक्षकों द्वारा बेरहमी से पिटाई कर बेहोश करने का मामला सामने आया है। छात्र करीब 48 घंटे बाद भी होश में नहीं आया है।छात्र की […]

You May Like

Breaking News