विकास कार्यों की समीक्षा बैठक देवसदन में 22 को, वन मंत्री गोविंद ठाकुर करेंगे अध्यक्षता

एप्पल न्यूज़, कुल्लु

जिला में निर्माणाधीन परियोजनाओं तथा अन्य विकास कार्यों की समीक्षा बैठक आगामी 22 जून को कुल्लू के देवसदन में प्रातः 11 बजे आयोजित की जाएगी। वन, परिवहन व युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर इस मौके पर मुख्य अतिथि होंगे।
अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी एस.के. पराशर ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा  कि बैठक में केन्द्र तथा राज्य सरकार द्वारा आरंभ किए गए फ्लैगशिप कार्यक्रमों के क्रियान्वयन की समीक्षा के अलावा लोकार्पण के लिए तैयार होने वाली निर्माणाधीन परियोजनाओं की स्थिति पर विस्तारपूर्वक चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा कि बैठक में मुख्यमंत्री की घोषणाओं तथा उनके द्वारा रखी गई आधारशिलाओं के तहत किए जा रहे कार्यों की स्थिति पर विशेष बल दिया जाएगा। खर्च न की गई राशि की उपयोगिता को लेकर भी चर्चा की जाएगी।
पराशर ने कहा कि कोरोना का संकट अभी जारी है और कोविड-19 के तहत कोरोना संक्रमण से बचने के लिए किए जा रहे उपायों पर भी चर्चा की जाएगी। उन्होंने समस्त विभागों के अधिकारियों को निजी तौर पर बैठक में पूरी जानकारी सहित उपस्थित होने का आग्रह किया है। सामाजिक दूरी बनाने के उद्देश्य से यह आवश्यक है कि बैठक में केवल विभाग का मुखिया ही उपस्थित हो, अन्यों को आने की आवश्यकता नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अब सराहन में ITBP का जवान निकला पॉजिटिव

Sat Jun 20 , 2020
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर सराहन बुशहर में एक ITBP का जवान कोरोना पॉजिटिव पाया गया। दो दिन पूर्व भेजे गए 61 सेम्पल की रिपोर्ट में से 3 लोगों की रिपोर्ट क्लियर न होने के चलते फिर से सेंपल भेजे गए थे जिसकी शनिवार रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। अब प्रशासन इसे […]

You May Like