IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

प्रियंका बाड्रा पर सोशल मीडिया में अभद्र टिप्पणी करने वाले को तुरंत हिरासत में लें- जैनब

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल ने अखिल भारतीय कांग्रेस महासचिव प्रियंका बाड्रा पर सोशल मीडिया में  की गई अभद्र टिप्पणी पर कड़ा रोष व्यक्त करते हुए उक्त व्यक्ति को तुरन्त पुलिस हिरासत में लेने की मांग की है।

\"\"

उन्होंने कहा है कि इस प्रकार की अभद्र टिप्पणी देश प्रदेश में महिलाओं का अपमान के साथ साथ समस्त नारी जगत के खिलाफ अपराध की श्रेणी में भी है,इसलिए ऐसे किसी भी व्यक्ति को समाज में खुला रखना महिलाओं के प्रति घातक है।

जैनब चंदेल ने यहां कहा कि किसी भी नारी के खिलाफ ऐसी भाषा का प्रयोग करना इस व्यक्ति की घटिया सोच और किसी भी आपराधिक मानसकिता को साफ दर्शाता है। जैनव ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि ठियोग व शिमला पुलिस थाने में जो  इस व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है उस पर तुरन्त कार्यवाही करते हुए इसे हिरासत में लिया जाए।

उन्होंने कहा है कि इस व्यक्ति से कड़ी पूछताछ की जानी जरूरी है की उसनें किस आधार पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा पर यह घिनोनी टिप्पणी की है।

Share from A4appleNews:

Next Post

सर्वोच्च न्यायालय ने हजारों पीटीए पैरा और पैट शिक्षकों का भविष्य किया सुरक्षित- सुरेश भारद्वाज

Fri Apr 17 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमलाहिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ ने जताई खुशी हिमाचल प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व कानूनविद एवं शिक्षा मंत्री हिमाचल प्रदेश सरकार सुरेश भारद्वाज एवं सुप्रीम कोर्ट में इन हजारों शिक्षकों का सही ढंग से पक्ष रखने के लिए सभी अधिकारियों का धन्यवाद जिन केअथक प्रयासों से आज […]

You May Like