IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

‘मेरा बूथ सबसे मज़बूत’ नारे के साथ बूथ स्तर पर जाएगी कांग्रेस, लोगों का ध्यान भटकाने के लिए नए मुद्दे गढ़ रही भाजपा- रामलाल ठाकुर

एप्पल न्यूज़, शिमला

कांग्रेस चुनाव प्रबंधन कमेटी “मेरा बूथ सबसे मज़बूत नारे” के साथ ब्लॉक स्तर पर जाकर लोगों को जागरूक कर विधानसभा चुनावों के लिए मज़बूत करेगी। यह जानकारी चुनाव प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष व नैना देवी के विधायक रामलाल ठाकुर ने दी।

राम लाल ठाकुर ने बताया की बैठक में मेरा बूथ सबसे मज़बूत का नारा दिया हैं। इस नारे के साथ कांग्रेस बूथ स्तर पर जाकर कांग्रेस को मजबूत करेगी। 25 जून को सोलन में चुनाव प्रबंधन कमेटी की मीटिंग होंगी।

प्रदेश के सभी जिलों में इस तरह बैठक कर रणनीति बनाई जाएगी। इसके लिए Chairmanemc@gmail.com वेबसाइट लॉन्च की हैं जिस पर कार्यकर्ता चुनाव प्रबंधन को लेकर सुझाव दे सकते हैं।

इसके बाद रिपोर्ट त्यार कर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी को भेजी जाएगी। उन्होंने बताया कि हिंदुस्तान आज विभिन्न मुद्दों से जल रहा हैं। फौज में छटनी चल रही हैं। बीजेपी देश के मुद्दों से भड़काने के लिए नए मुद्दों को गढ़ रही हैं।

पानी की समस्या विकराल हो रही हैं। शिमला भी इससे अछूता नहीं हैं। जल जीवन मिशन में बिछी पाइप सुखी हैं। सोर्स के ऊपर कोई काम नहीं हुआ। डबल इंजन की सरकार में एक भी इंजन काम नहीं कर रही ।

प्रधानमंत्री हिमाचल में आकर यहाँ के व्यंजनों की बात कर चले जाते हैं लेकिन कर्ज में डूबे प्रदेश के लिए कोई राहत नहीं दी जा रही।

Share from A4appleNews:

Next Post

केन्द्रीय विश्वविद्यालय धर्मशाला ने विवेकानंद केन्द्र के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए

Fri Jun 17 , 2022
एप्पल न्यूज़, धर्मशाला राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर की उपस्थिति में कांगड़ा जिले के केन्द्रीय विश्वविद्यालय धर्मशाला में केन्द्रीय विश्वविद्यालय धर्मशाला और विवेकानंद केन्द्र कन्याकुमारी के मध्य एक समझौता ज्ञापन हस्ताक्षरित किया गया। राज्यपाल ने इस महत्वपूर्ण समझौता ज्ञापन पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि हमें स्वामी विवेकानंद की शिक्षाओं […]

You May Like