IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल विधानसभा में मुकेश- महेंद्र सिंह में तू तू- मैं मैं, तू तड़क से ठेकेदार बोलने पर भड़के और किया वाकआउट

एप्पल न्यूज़, शिमला

बजट पर चर्चा के दौरान आज कांगड़ा से कांग्रेस विधायक पवन काजल ने जलजीवन मिशन में पैसे के आबंटन में भेदभाव के आरोप लगाए।

काज़ल द्वारा उठाये सवालों का जवाब देते हुए जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि जल जीवन मिशन के तहत ज़रूरत के मुताबिक़ सभी क्षेत्रों में जल उपलब्ध करवाने की योजनाएं चला रहे हैं।

कांगड़ा में सबसे ज़्यादा योजनाएं चल रही है। इसलिए ये कहना गलत है कि कांगड़ा के साथ भेदभाव किया जा रहा है। इस पर विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने जल जीवन मिशन पर स्वेत पत्र जारी करने की मांग उठाया।

मंत्रियों के जबाव से असंतुष्ट से वीपक्ष भड़क गया। इसी बीच दोनों तरफ़ से तू तू मैं मैं शुरू हो गई व विपक्ष नारेबाज़ी करते हुआ सदन से वाकआउट कर दिया।

कांग्रेस विधायक पवन काजल ने कहा कि जल जीवन मिशन और राशन डिपुओं में खराब दोलों व तेल का जिक्र किया तो मंत्री महेंद्र सिंह ने कहा कि आप क्या सदन के ठेकेदार हैं।

वह लोगों के चुने हुए सदस्य है सदन में जनता के मुद्दों को उठाना उनका काम है लेकिन इस तरह के जवाब देना गलत है।

वन्ही नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि ये सदन के चुने हुए प्रतिनिधि है। सदस्य को ठेकेदार कहना आपत्तिजनक है। इस तरह डराना धमकाना कांग्रेस बर्दास्त नही करेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

दुःखद हादसा- बैजनाथ के बीड़ में पैराग्लाइडिंग हादसा, पर्यटक और हेल्पर सहित 2 की मौत पायलट घायल

Tue Mar 8 , 2022
एप्पल न्यूज़, बैजनाथ जिला कांगड़ा के बिड़ पैराग्लाइडिंग साईट पर एक और रौंगटे खड़े करने वाले हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल अवस्था में टांडा मेडिकल कालेज में उपचाराधीन है।जानकारी के अनुसार पैराग्लाइडिंग हादसा शाम करीब 4:45 बजे हुआ। गाजियाबाद दिल्ली निवासी आकाश ने जैसे […]

You May Like

Breaking News