IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सराज में विकास केवल ठेकेदारों का, आम जनता का नहीं- संतराम

एप्पल न्यूज़, गोहर संजीव कुमार

बासा विश्राम गृह में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व सराज से सम्बंध रखने बाले नेता संतराम ने आज गोहर में एक प्रेसवार्ता  रखी। संतराम ने आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संत राम ने CM जयराम ठाकुर पर बोला जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि सराज में विकास केवल ठेकेदारों का हुआ है न कि आम जनता का।

संतराम ने प्रेस वार्ता में कहा कि विपक्ष के नेता या लोग जो कहते है कि मुख्यमंत्री के सराज में बहुत अधिक विकास हुआ है उसे सिरे से खारिज़ किया।

संतराम ने बताया कि धरातल में अगर जाएं तो सराज में कोई एक मॉडल सड़क का निर्माण हुआ हो, मॉडल स्कूल का निर्माण हुआ हो,स्वास्थ्य सेवा का कोई रूप बदला हो मुख्यमंत्री कोई एक मॉडल बताएं कि जो कार्य उन्होंने किया हो।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने केवल मात्र एक ही काम किया है कि जगह जगह हेलीपैड बनाने का कार्य किया है और अपने लिए मुख्यमंत्री ने हेलीपैड के दर्जनों निर्माण किये है व आ रहे हैं व जा रहे है सड़कों पर उनको चलने की आदत नही रही।

इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता संतराम के साथ AAP पार्टी हिमाचल के अनुसूचित वर्ग के उपाध्यक्ष राकेश कुमार, आम आदमी पार्टी के नाचन उपाध्यक्ष हेम राज, सुखराम, पवन, शेर सिंह, सरीता,माया देवी इत्यादि मौजूद रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

दुःखद- पूर्व मुख्य सचिव व SEC पी. मित्रा का निधन, केंसर से पीड़ित थे IAS अधिकारी

Wed Apr 27 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमलाहिमाचल कैडर के IAS अधिकारी पी मित्रा का आज सुबह निधन हो गया। पूर्व मुख्य सचिव और राज्य निर्वाचन आयुक्त के पद पर सेवाए देने वाले पी मित्रा केंसर से पीड़ित थे और लंबे समय से उपचाराधीन थे। उनके निधन से अधिकारी वर्ग और सम्बंधित लोग दुःखी है। […]

You May Like

Breaking News