IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रामपुर HPS ने दत्तनगर में मनाया SJVN का 35वाँ स्थापना दिवस, दिवंगत साथियों को पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

रामपुर जल विद्युत स्टेशन द्वारा एसजेवीएन के 35वें स्थापना दिवस के अवसर पर विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। 24 मई को सर्वप्रथम मनोज कुमार, कार्यपालक निदेशक /परियोजना प्रमुख ने परियोजना निर्माण कार्यों के दौरान दिवंगत हुए साथियों को परियोजना मेमोरियल, दत्तनगर में पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

इसके उपरान्त मनोज कुमार ने खेल मैदान, दत्तनगर में एसजेवीएन का ध्वजारोहण किया। सीआएसएफ के सशस्त्र बल के जवानों ने घ्वज को सलामी दी।


इस अवसर पर उपस्थित सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को संबोधित किया। परियोजना प्रमुख द्वारा सर्वप्रथम सभी लोगों को निगम के 35वें स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए यह संदेश दिया गया कि रामपुर एचपीएस सामाजिक दायित्व नीति के तहत सामाजिक कल्याण एवं उत्थान के लिए तत्पर है।

एसजेवीएन में महिलाओं, युवाओ को प्रशिक्षण, बाल विकास, स्वच्छता एवं खेती संबंधी विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करता रहता है और इसी कड़ी में हाल ही में परियोजना द्वारा परियोजना प्रभावित पंचायतों को व्हील चेयर प्रदान की गई।

निगम के सांझे विज़न को हासिल करने के सही मार्ग व सही दिशा में निरंतरता बनाए रखने के लिए प्रेरित करते हुए परियोजना प्रमुख ने कहा कि निगम लगभग 31500 मेगावाट की 53 परियोजनाओं के साथ वर्ष 2040 तक 50000 मेगावाट कम्पनी के अपने लक्ष्य को पूरा करने और विद्युत उत्पादन कर प्रगति की ओर अग्रसर होने के लिए पूरी तरह तैयार हे।

इसका श्रेय परियोजना के प्रत्येक विभाग व प्रत्येक कर्मचारी को जाता है। परियोजना प्रमुख ने सभी को प्रेरित करते हुए पुनः स्थापना दिवस की शुभकामनाएँ दी।
अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक नन्द लाल शर्मा द्वारा परियोजना प्रमुख मनोज कुमार को उनकी कार्यकुशलता एवं कार्य प्रदर्शन के लिए प्रशंसा पत्र दिया जिसे बलजीत सिंह, वरिष्ठ अपर महाप्रबन्धक (मा.स.) ने प्रदान किया।

परियोजना में पदस्थ कार्यपालक संवर्ग में कुल 10 अधिकारियों को एवं गैर कार्यपालक संवर्ग में 7 कर्मचारियों कोवर्ष 2021.2022 के लिए पुरस्कृत किया गया। इसके उपरान्त मनोज कुमार एवं अनामिका कुमार द्वारा सीआएसएफ के जवानों को पुरस्कृत किया गया।
स्थापना दिवस के काय्रक्रम की दूसरी कड़ी में 24 मई को सांय 6ः00 बजे सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया गया, जिसमें मनोज कुमार, परियोजना प्रमुख, रामपुर एचपीएस एवं अनामिका कुमार द्वारा दत्तनगर स्थित प्रेक्षागृह में दीप प्रज्जवलित कर शुभारम्भ किया गया।

इस सांस्कृतिक संध्या में दिल्ली से आए सहर बैंड़ के कलाकारों द्वारा प्रस्तुतियां पेश की गई व मधुर गीतों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। दर्शक भी कार्यक्रम का लुत्फ उठाते हुए झूमने लगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

HPU में ज्योग्राफी के प्रोफेसर देवदत्त शर्मा सरदार पटेल विश्वविद्यालय मंडी के कुलपति नियुक्त, 3 साल के लिए की गई नियुक्ति

Thu May 26 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश विश्व विद्यालय में ज्योग्राफी के प्रोफेसर देवदत्त शर्मा को सरदार पटेल विश्वविद्यालय मंडी का कुलपति नियुक्त किया गया है। राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर ने हिमाचल सरकार के परामर्श पर उनकी नियुक्ति तत्काल प्रभाव से की है। उनकी नियुक्ति 3 साल के लिए होगी। इससे पूर्व […]

You May Like

Breaking News