IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बच्चों के स्वास्थ्य से न खेले सरकार, पालमपुर सिविल अस्पताल में बाल रोग चिकित्सक करवाए उपलब्ध- सूर्यवंशी

एप्पल न्यूज़, पालमपुर

कांग्रेस कमेटी जिला कांगड़ा के उपाध्यक्ष त्रिलोक सूर्यवंशी ने कहा कि सरकार बच्चों के स्वास्थ्य से न खेले और अपना अड़ियल रवैया छोड़ कर शीघ्रातिशीघ्र पालमपुर सिविल अस्पताल में बाल रोग चिकित्सक उपलब्ध करबाए।
त्रिलोक सूर्यवंशी ने कहा कि पहले बैजनाथ, जयसिंहपुर तथा धीरा भी पालमपुर उप मण्डल के अन्तर्गत आते थे। पालमपुर का सिविल अस्पताल केन्द्र में स्थित है। अत: आसपास के क्षेत्रों के लोगों को इस अस्पताल का फायदा मिलता है।

जनसंख्या के हिसाब से पालमपुर उप मण्डल प्रदेश के सबसे बडे़ उप मण्डलों में से एक है। ऐसी स्थिति में अस्पताल में बाल रोग चिकित्सक न होना दुर्भाग्यपूर्ण है।

त्रिलोक सूर्यवंशी अस्पताल परिसर में स्थानीय विधायक आशीष बुटेल के नेतृत्व में क्रमिक भूख हड़ताल पर बैठे ब्लॉक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के समर्थन में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि बच्चे बोल नहीं पाते हैं जिस कारण अपनी बिमारी नहीं बता सकते अत: शिशु रोग विशेषज्ञ ही उनका उपचार कर पाते हैं।
त्रिलोक सूर्यवंशी ने कहा कि पालमपुर भाजपा नेताओं का हब है इन्हें समस्या का निदान करना चाहिए न कि प्रतिष्ठा का मुद्दा बनाना चाहिए।
इस अवसर पर उनके साथ बैजनाथ क्षेत्र से आये झिकली भेठ के पूर्व प्रधान व पूर्व बी. डी. सी.सदस्य हौंसर राम चौहान, महाकाल के पूर्व उपप्रधान बिलायती राणा, सोशलमीडिया समन्वयक (आफिशियल) ब्लॉक कांग्रेस बैजनाथ अजय कुमार, पूर्व प्रवक्ता ब्लॉक कांग्रेस बैजनाथ इन्द्र नन्दा, पंचायत सदस्य कण्ड अरुण कुमार, बरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्ञान चन्द तथा युवा कांग्रेस नेता प्रवीण राजपूत और राहुल कौण्डल भी हड़ताल में सम्मिलित हुए ।

Share from A4appleNews:

Next Post

कर्मभूमि कहने से नहीं कर्म करने से होती है, PM खाली हाथ शिमला आये और जनता को निराश कर खाली हाथ ही लौट गए- कांग्रेस

Wed Jun 1 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश की जनता को प्रधानमंत्री के इस दौरे से बहुत आशाएं थी परन्तु वो बिना किसी मदद व घोषणा के लौट गये जिससे प्रदेश की जनता में निराशा की लहर है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता, देवेन्द्र बुशैहरी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस प्रदेश को […]

You May Like