IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कुल्लू जिला को देश भर में मिला “खाद्य सुरक्षा श्रेष्ठता पुरस्कार”, उपायुक्त ने दी स्वास्थ्य विभाग को बधाई

एप्पल न्यूज़, कुल्लू

कुल्लू जिला खाद्य सुरक्षा श्रेष्ठता पुरस्कार प्राप्त करने वाला प्रदेश का पहला जिला बन गया जब केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मांडविया ने यह पुरस्कार जिला की सहायक आयुक्त भाविता टण्डन को नई दिल्ली में प्रदान किया।

उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने स्वास्थ्य विभाग को बधाई देते हुए कहा कि जिला के लिये यह गौरव की बात है। यह पुरस्कार जिला के लिये विश्व खाद्य सुरक्षा दिवस के मौके पर खाद्य सुरक्षा एवं मानक प्राधिकरण द्वारा दिल्ली में आयोजित एक समारोह में प्रदान किया गया।

समारोह में देशभर के विभिन्न राज्यों के 75 जिलों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया जिन्होंने खाद्य सुरक्षा के क्षेत्र में श्रेष्ठ प्रदर्शन किया है।


जिला खाद्य सुरक्षा की सहायक आयुक्त भाविता टण्डन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जिला के लिये यह पुरस्कार गौरव की बात है और वह पुरस्कार प्राप्त करके अति प्रसन्न हैं। उन्होंने कहा कि इससे भविष्य में दोगुणी ऊर्जा के साथ कार्य करने की प्रेरणा मिलती है।  
समारोह में राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा प्राधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरूण सिंघल तथा केन्द्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण भी मौजूद रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

प्रेम प्रकाश IOFS ने SJVN के मुख्य सतर्कता अधिकारी CVO के रूप में किया कार्यभार ग्रहण

Wed Jun 8 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रेम प्रकाश (आईओएफएस) ने आज एसजेवीएन के मुख्य सतर्कता अधिकारी (सीवीओ) के रूप में कार्यभार ग्रहण किया। प्रकाश इंडियन आर्डेनेस फैक्‍टरिज़ सर्विस (आईओएफएस) के वर्ष 1998 बैच के अधिकारी हैं। एसजेवीएन में कार्यभार ग्रहण करने से पहले, प्रकाश, आर्डेनेस निदेशालय, कोलकाता में उप महानिदेशक विधि प्रकोष्ठ के […]

You May Like