IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

जंजैहली के मेन बाजार में आग लगने से दो मंजिला मकान जलकर राख, हाइड्रेंट पॉइंट न होने से ग्रमीणों में रोष

पास लगते लकड़ी से बने पुराने मकानों को स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत से बचाया

एप्पल न्यूज़, संजीव कुमार मंडी

उपमंडल थुनाग के सराज के जंजैहली मेन बाजार में मनोहर लाल शर्मा व तारा चंद शर्मा के दो मंजिला मकान ने अचानक आग पकड़ ली व देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया। सूत्रों की माने तो आग लगने का मुख्य कारण दुकान में जली गैस के रिसाव से यह घटना घटी है।

गनीमत यह रही कि आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का जंजैहली में सराज उत्सव को लेकर उनका एकदिवसीय दौरा होने के कारण अग्निशमन विभाग की गाड़ी मौके पर मौजूद थी। समय रहते आग को बुझाने का कार्य युद्धस्तर पर किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि इस दो मंजिला भवन चार भाइयों का है जिसमे मनोहर लाल शर्मा, तारा चंद, तेज राम व अन्य है।

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि अगर समय रहते आग पर काबू नही पाया गया होता तो, साथ लगते दर्जनों घर जो कि पुरानी इमारती लकड़ी के बने है आग पकड़ सकते थे।

लेकिन स्थानीय लोगों की सूझबूझ के कारण व अग्निशमन विभाग की गाड़ी समय पर पहुंचने से अन्य घरों को बचाया गया है।

स्थानीय नेता जगदीश रेड्डी ने बताया कि अग्निशमन विभाग ने कार्यलय तो हर जगह खोल दिये है लेकिन अग्निशमन की गाड़ियों को पानी की रिफिल के लिए इलाके में एक भी हाइड्रेंट पॉइंट नही है जिससे गाड़ी को पानी भरने में आसानी हो सके। 

थाना प्रभारी जंजैहली रूप सिंह ने आगजनी की घटना की पुष्टि की है व बताया कि आग बुझाने का कार्य चला हुया है आगजनी कैसे हुई इसकी जांच की जाएगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

जो जमानत पर हैं वे कांग्रेस कार्यकर्ताओं से दिल्ली को घेरने को कह रहे हैं- कश्यप

Mon Jun 13 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला भाजपा प्रदेश सुरेश कश्यप ने भाजपा मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग जमानत पर हैं वे कांग्रेस कार्यकर्ताओं से दिल्ली को घेरने और भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए जांच एजेंसियों पर दबाव बनाने को कह रहे हैं। कांग्रेस और राहुल गांधी […]

You May Like