IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

“आप” का हिमाचल की जनता को शिक्षा की 5 गारंटी का ऐलान

एप्पल न्यूज़, शिमला

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अरविंद केजरीवाल की हिमाचल की जनता को शिक्षा की गारंटी का ऐलान

मनीष सिसोदिया ने किया ,आप की पहली गारंटी का ऐलान,शिक्षा को लेकर हिमाचल की जनता को सौगात

हिमाचल की जनता को शिक्षा की पांच गारंटी का ऐलान

“आप ” की हिमाचल के लिए पहली गारंटी,हिमाचल के हर परिवार के बच्चे को अच्छी और फ्री शिक्षा की गारंटी आम आदमी पार्टी ने दी

दूसरी गारंटी,दिल्ली की तरह हिमाचल में भी सभी सरकारी स्कूलों को शानदार बनाया जाएगा,पांच साल के अंदर करके दिखाएंगे

“आप” की हिमाचल की जनता को तीसरी गारंटी,दिल्ली और पंजाब की तरह हिमाचल में भी प्राइवेट स्कूलों को नाजायज फीस नहीं बढ़ाने देंगे

“आप” की हिमाचल की जनता को चौथी गारंटी,सभी कच्चे शिक्षकों को पक्का कर,बाकी शिक्षकों के खाली पदों को भरा जाएगा

पांचवी गारंटी,शिक्षकों को शिक्षा देने के अलावा कोई और काम नहीं करने दिया जाएगा,शिक्षक केवल शिक्षा देंगे

साल के अंत में हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में राजनीतिक दल जनता को लुभाने के लिए वादों की झड़ी लगा रहे हैं. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी ने भी बुधवार को ‘केजरीवाल की शिक्षा की गारंटी’ हिमाचल की जनता को दी. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जनता को हिमाचल प्रदेश के हर बच्चे को अच्छी और फ़्री शिक्षा, दिल्ली की तरह सभी सरकारी स्कूलों को शानदार बनाने, दिल्ली की तरह हिमाचल प्रदेश में भी प्राइवेट स्कूलों को नाजायज़ फ़ीस न बढ़ाने, सभी कच्चे शिक्षकों को पक्का करने के साथ शिक्षकों के सभी ख़ाली पद भरने और शिक्षकों को शिक्षण के अलावा और कोई भी अन्य कार्य न देने की गारंटी दी.

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस-भाजपा का खेल खत्म होने वाला है. जनता को मजबूरी में एक बार कांग्रेस और एक बार भाजपा को चुनना पड़ता था, लेकिन अब हिमाचल प्रदेश की जनता के सामने विकल्प है।

हिमाचल प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी को विकल्प के तौर पर देख रही है. उन्होंने कहा कि जनता को ईवीएम का बटन शिक्षा की गारंटी के नाम पर दबाना है।

उन्होंने कहा कि यदि प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है, तो जनता को गारंटी के साथ शिक्षा में बेहतरीन बदलाव देखने के लिए मिलेगा.

वहीं, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि पंजाब सरकार दिल्ली के अरविंद केजरीवाल मॉडल पर काम कर रही है. उन्होंने कहा कि बीते 5 महीने में पंजाब की जनता ने प्रदेश में बदलाव होता हुआ देखा है।

उन्होंने हिमाचल प्रदेश की जनता से बदलाव का आह्वान किया. भगवंत मान ने कहा कि पंजाब में लोगों को जो वादे किए गए थे, वे धीरे-धीरे पूरे किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी झूठे वादे नहीं करती।

Share from A4appleNews:

Next Post

डॉ रचना गुप्ता होगी राज्य लोकसेवा आयोग की अध्यक्ष, 3 सदस्यों की भी अधिसूचना जारी, अखबार से चेयरमैन तक का सफ़र

Wed Aug 17 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला डॉ रचना गुप्ता आखिरकार लोकसेवा आयोग के अध्यक्ष पद तक पहुंच ही गई। उनकी दिली ख्वाहिश थी कि एक दिन वह अध्यक्ष के पद पर आसीन होगी और प्रदेश के युवाओं का अच्छे से सिलेक्शन कर विभिन्न प्रशासनिक पदों पर बिठाए, आज वो सपना पूरा हुआ और […]

You May Like

Breaking News