IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कुल्लू, मंडी और चम्बा जिले में 20 अगस्त को बंद रहेंगे सभी स्कूल, जिला प्रशासन ने भारी बारिश के अलर्ट के चलते लिया निर्णय, कॉलेज और ITI रहेंगे खुले

एप्पल न्यूज़, चम्बा/मंडी

लगातार जारी बारिश और अगले 24 घंटों में भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए कुल्लू, मंडी और चम्बा जिले के सभी स्कूल एवं आंगनबाड़ी केंद्रों को आज पूरी तरह बंद रखने का निर्णय लिया गया है। जिला दंडाधिकारी एवं उपायुक्त मंडी अरिंदम चौधरी, उपायुक्त कुल्लू आशुतोष गर्ग व् उपायुक्त चम्बा डीसी राणा ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं।

कुल्लू, मंडी और चम्बा जिले के सभी स्कूल एवं आंगनबाड़ी 20 अगस्त शनिवार को बंद रहेंगे। जिला दंडाधिकारी एवं उपायुक्त अरिंदम चौधरी ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं। जिले में लगातार जारी बारिश और अगले 24 घंटों में भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। 20 अगस्त को सभी निजी और सरकारी स्कूलों में छुट्टी रहेगी। कॉलेज और आईटीआई पर यह आदेश लागू नहीं होंगे।

 अरिंदम चौधरी ने सभी शिक्षण संस्थानों के प्रमुखों से आदेशों की अनुपालन सुनिश्चित बनाने को कहा है ।

आदेश में कहा गया है कि जिले में पिछले 2 दिन से लगातार बारिश जारी है और अगले 24 घंटे भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए शनिवार को जिले के सभी स्कूलों में अवकाश रखा गया है। 

वहीं,उपायुक्त ने सभी लोगों से सावधानी बरतने की अपील करते हुए नदी-नालों के पास न जाने की हिदायत दी है।

उन्होंने आग्रह किया कि किसी भी प्रकार की आपात स्थिति में तत्काल जिला आपदा प्रबंधन परिचालन केंद्र मंडी के दूरभाष नम्बर 01905-226201,202,203,204 अथवा टोल फ्री 1077 नम्बर पर सूचित करें ।

Share from A4appleNews:

Next Post

दुःखद- मंडी के काशन में भारी लैंडस्लाइड पंचायत प्रधान परिवार के 7 लोगों सहित घर मे दबे

Sat Aug 20 , 2022
एप्पल न्यूज़, संजीव कुमार गोहर मंडी उपमंडल गोहर के पंचायत काशन के जडोंन गाँव मे देर रात एक पहाड़ी के धसने से एक ही परिवार के 7 लोगों के दबने का समाचार प्राप्त हुआ है। काशन पंचायत के बर्तमान प्रधान खेम सिंह का पक्का बना हुआ घर पीछे से पूरा […]

You May Like

Breaking News