IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांगड़ा के राजकीय उच्च विद्यालय ठाकुरद्वारा में स्वच्छता अभियान का सफल आयोजन

एप्पल न्यूज़, कांगड़ा

जिला कांगड़ा में ठाकुरद्वारा पंचायत के द्वारा राजकीय उच्च विद्यालय ठाकुरद्वारा के प्रांगण तथा इसके अंदर-बाहर स्वच्छता अभियान के तहत साफ सफाई करवाई गई।

साथ ही विद्यालय के मुख्याध्यापक कमलेश कुमार,ठाकुरद्वारा के प्रधान प्रकाश चंद और उपप्रधान प्रवीण कुमार ने बच्चों को स्वच्छता का महत्व बताया और अपने घर के साथ-साथ विद्यालय के अंदर-बाहर भी साफ-सफाई रखने का संदेश दिया।

पंचायत के प्रधान और उपप्रधान द्वारा यह भी घोषित किया गया की जो बच्चा सबसे ज्यादा साफ-सफाई रखेगा उसको पंचायत की तरफ से इनाम भी दिया जाएगा।

स्वच्छता के इस अभियान को सफल बनाने में पंचायत के सभी सदस्यों ,स्कूल प्रबंधन समिति सदस्यों ने तथा विद्यालय के अध्यापकों जैसे उपेंद्र कौंडल,राजीव डोगरा,रविंद्र कुमार,डिंपल कुमार,विमल सागर, अमीनचंद इत्यादि का भरपूर सहयोग रहा।

Share from A4appleNews:

Next Post

मुख्यमंत्री ने जंजैहली में किए 29 करोड़ की 14 विकासात्मक परियोजनाओं के उदघाटन एवं शिलान्यास

Thu Sep 29 , 2022
एप्पल न्यूज़, जंजैहली मंडी मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने सराज विधानसभा क्षेत्र के जंजैहली में लगभग 29 करोड़ रुपये की 14 विकासात्मक परियोजनाओं के उदघाटन एवं शिलान्यास किए।   उन्होंने 10.78 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जंजैहली के भवन, जंजैहली में ही 4.12 करोड़ रुपये से बने […]

You May Like

Breaking News