IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

राज्य सरकार के कर्मचारियों की जीपीएफ स्टेटमेंट वेबसाईट पर उपलब्ध

एप्पल न्यूज़, शिमला

सामान्य भविष्य निधि अभिदाताओं की वर्ष 2019-20 की जीपीएफ विवरणियां हिमाचल प्रदेश सरकार की वैबसाइट www.himkosh.nic.in 

पर उपलब्ध करवा दी गई हैं। सभी आहरण एवं संवितरण अधिकारी उनके अधीनस्थ अधिकारियों व कर्मचारियों की वार्षिक सामान्य भविष्य निधि विवरणियां वैबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

\"\"

इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए, हिमाचल प्रदेश महालेखाकार कार्यालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि आहरण एवं वितरण अधिकारी को जीपीएफ स्टेटमेंट डाउनलोड करने के लिए प्रदेश सरकार की वेबसाइट पर हिमकोष पर जाकर काॅलम ट्रेजरी कोड, डीडीओ कोड और पासवर्ड भरना होगा।  

उपभोक्ता संबंधित आहरण एवं वितरण अधिकारी से अपना वार्षिक जीपीएफ खाता विवरण प्राप्त कर सकता है और अपनी संतुष्टि के लिए विस्तृत रूप से उसकी जांच कर सकता है। वह अपनी शेष राशि की पुष्टि भी कर सकता है और किसी प्रकार की त्रुटि के संबंध में महालेखाकार कार्यालय की ई-मेल agaehimachalpradesh@cag.gov.in पर अपनी शिकायत दर्ज करवा सकता है। उन्होंने कहा कि उपभोक्ता  www.aghp.cag.gov.in वेबसाइट पर अपनी वार्षिक विवरणिका को देख सकते हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

रोहड़ू के बमड़ोली में हुआ वॉलीबॉल मैच, सरकार के आदेश रखे ठेंगे पर, हो FIR दर्ज- डॉ Kl शर्मा

Sun Jul 26 , 2020
एप्पल न्यूज़, रोहड़ू बमनोली( रोहडू) में हुआ वॉलीबॉल का टूर्नामेंट का आयोजन जिसमें प्रदेश के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज के सुपुत्र अनुराग शर्मा जी मुख्यातिथि रहे। इस टूरनामैन्ट में कोरोना वायरस के नियमों की धज्जियां उड़ाई गई। स्वाभिमान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डाo के०एल० शर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया […]

You May Like