IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

अमित शाह के भव्य स्वागत में जुटा गिरिपार, 15 को सतौन में “हाटी आभार रैली”- भाजपा

एप्पल न्यूज़, पांवटा साहिब

भाजपा जिलाध्यक्ष सिरमौर विनय गुप्ता ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 15 अक्टूबर को हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले की कमरऊ तहसील स्थित सतौन गांव में आ रहे हैं।
डबल इंजन की सरकार ने जिला सिरमौर के हट्टी समुदाय को जनजातीय क्षेत्र की सौगात मंजूर की है वर्ष 1967 से यह मांग इस क्षेत्र की प्रमुख मांग रही है और यह जिला सिरमौर की सबसे बड़ी सामाजिक मांग रही है।

राज्य और केंद्र सरकार के ईमानदार प्रयासों से यह हाटी समुदाय की यह मांग पूर्ण हुई है और यह पल क्षेत्र के लिए उत्साह का अवसर है।
विनय ने कहा कि अमित शाह इस महत्वपूर्ण अवसर पर यहां एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। हाटी समुदाय के अंतर्गत इस क्षेत्र की 154 पंचायत आती है और साथ ही यह मुद्दा जिला सिरमौर के 4 विधानसभा का है । यह कार्य डबल इंजन सरकार की गिरिपार को एक ऐतिहासिक सौगात है।
इस रैली का नाम ” हाटी आभार रैली” रखा गया है, यह मुद्दा 3 लाख हाटीयो का मुद्दा है इसी आधार पर यह नाम तय हुआ है।
उन्होंने कहा कि इस रैली के प्रबंधन के लिए 150प्रमुख कमेटियां बनाई हैं। सतौन में गृह मंत्री के आगमन से समस्त गिरिपार और भारतीय जानता पार्टी में जोरदार उत्साह है ।
गुप्ता ने कहा कि हिमाचल में डबल इंजन सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है और कई ऐसे फायदे हैं जो सरकार ने आम जनता को दिए हैं।
सिरमौर जिले की सभी 5 सीटों पर भाजपा जीतेगी और हम एक बार फिर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सक्षम नेतृत्व में सरकार बनाएंगे।

इसी रैली के निमित सिरमौर की भाजयुमो इकाई की भी बैठक हुई और इस रैली के मद्देनजर भाजयुमो जिला सिरमौर की साज-सज्जा का काम देखेगा।
बैठक में बोर्ड चेयरमैन बलदेव तोमर, संसदीय क्षेत्र सह प्रभारी शिशु भाई धर्मा ने भी भाग लिया।
इस मौके पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कर्ण नंदा, साकेश शर्मा, संदीप छींटा, पवन चौधरी, रणवीर तोमर, मनोज ठाकुर, अनिल चौहान ,मुकेश चौहान आदि मोजूद रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

PM मोदी बोले- पहले की सरकारों ने लोगों की जरूरतों पर नहीं किया काम, हमने शौचालय, सड़क, स्वास्थ्य सेवा की कमी नजदीक से की महसूस

Thu Oct 13 , 2022
एप्पल न्यूज़, ऊना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऊना रेलवे स्टेशन से अंब अंदौरा-नई दिल्ली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को भी हरी झंडी दिखाई। प्रधानमंत्री ने वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के डिब्बों का निरीक्षण किया और विभिन्न सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होंने इंजन के कंट्रोल सेंटर और ऊना रेलवे स्टेशन का […]

You May Like