IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

किन्नौर महोत्सव- विकी चैहान, अनुज शर्मा व ठाकुर दास राठी के नाम रही तीसरी सांस्कृतिक संध्या

एप्पल न्यूज़, रिकांगपिओ
 
चार दिवसीय राज्य स्तरीय किन्नौर महोत्सव की तीसरी सांस्कृतिक संध्या में प्रदेश के सुप्रसिद्ध कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियों से लोगों का मनोरंजन किया।
स्टार नाईट में शिमला के विकी चैहान, कांगड़ा के अनुज शर्मा व कुल्लू के ठाकुर दास राठी ने अपनी मधुर आवाज से सांस्कृतिक संध्या का समा बांधा।


इसके अतिरिक्त प्रदेश के अन्य कलाकारों ने भी अपनी प्रस्तुतियां दी जिसमें सोलन से रिया व श्रीया, चिरगांव से नरेंद्र रंजन, नारकंडा से रमेश कटोच, ठियोग से राज शर्मा, रोहड़ू से भविंद्र सिंह, रोहड़ू से महेंद्र, कोटगढ़ से रजत जिंटा, पालमपुर से श्वेता राणा, शिमला से शांति हेटा, रामपुर से डोनी चैहान, ठियोग से परदीप शर्मा व चंबा से बंदना कला मंच शामिल रहे।


तीसरी सांस्कृतिक संध्या में जिला किन्नौर के स्टार कलाकार केदार नेगी ने जिले की प्रसिद्ध संस्कृति पर आधारित गीतों से उपस्थित लोगों का मनोरंजन किया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में अध्यक्ष राज्य स्तरीय किन्नौर महोत्सव समिति एवं उपायुक्त किन्नौर आबिद हुसैन सादिक, सदस्य सचिव एवं सहायक आयुक्त राजेंद्र कुमार गौतम सहित अन्य अधिकारी व विशिष्ट जन उपस्थित रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

46 वर्ष बाद मगैणी जोत पहुंचे देवता रघुपुर क्षेत्र के अधिष्ठाता "खुडीजल"

Wed Nov 2 , 2022
एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी आनी रघुपुर क्षेत्र के अधिष्ठाता देव देवता खुड्डीजल इन दिनों लगभग 46 वर्षों के बाद शुकी सिओं के दौरे पर हैं।मंगलवार को देवता अपने कारकूनों व सैंकड़ों देवलुओं संग देव वाद्य यंत्रों की थाप के साथ पवित्र शक्ति स्थल मगैणी जोत पहुंचे। यहां देवता के सम्मान […]

You May Like

Breaking News