Creative 350x250 (2)
Creative 350x250 (1)
previous arrow
next arrow

विक्रमादित्य और प्रतिभा सिंह ने राहुल गांधी को दिया शिमला आने का न्यौता, कांग्रेस सरकार बनाने को आश्वस्त

IMG_20220803_180211
IMG-20220915-WA0002
IMG-20220921-WA0029
previous arrow
next arrow

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश में 8 दिसंबर को मतगणना होनी है लेकिन कांग्रेस सरकार बनाने को लेकर पूरी आश्वासत नजर आ रही है। भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए विक्रमादित्य और प्रतिभा सिंह ने राहुल गांधी को शपथ समारोह में शामिल होने का न्योता तक दे दिया है ।

कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह और विक्रमादित्य सिंह भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के बाद शिमला पहुंचे. बुधवार को विक्रमादित्य ने होलीलोज में कहा कि राहुल गांधी द्वारा शुरू की गई भारत जोड़ो यात्रा में वे शामिल हुए और इस दौरान दस किलोमीटर तक राहुल गांधी के साथ पद यात्रा की।

राहुल गांधी ने हिमाचल में हुए विधानसभा चुनाव को लेकर फीडबैक लिया और उन्हें इसको लेकर आश्वस्त करवाया गया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही हैं भारत जोड़ो यात्रा के चलते राहुल गांधी विधानसभा चुनावों में नहीं आए लेकिन हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनने पर शपथ समारोह में उन्हें शामिल होने का न्योता दिया है।

वही विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि उन्हें पद की कोई लालसा नही है। आजतक जो भी जिम्मेवारी दी गई उसे बखूबी निभाया गया है और वे किसी पद के पीछे नही दौड़ रहे है।

पार्टी ने जो भी पद आजतक परिवार को दिया है उस पर खरे उतरे है और किसी पद को लालसा से स्वीकार नही किया है बल्कि पार्टी की मजबूती ओर लोगो के हित के लिए काम किया है।

जयराम जल्द होंगे पूर्व मुख्यमंत्री

वही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा कांग्रेस नेताओं के दिल्ली दौड़ को लेकर की गई टिपण्णी पर विक्रमादित्य सिंह ने कहा जयराम ठाकुर पूरी तरह से बोखला गए है ओर जल्द ही उनके नाम के आगे पूर्व मुख्यमंत्री लगने वाला है।

मुख्यमंत्री धैर्य रखे प्रदेश की जनता ने अपना निर्णय ले लिया है प्रदेश में कांग्रेस की बहुमत की सरकार बनने जा रही है। प्रदेश में किस ओर हवा चल रही है ये कर्मचारी अधिकारी आम जनता जान चुकी हैं लेकिन मुख्यमंत्री कैसा खुफिया तंत्र जो उन्हें इसके बारे में नही बता रहे है और अब आठ तारीख को इसके बारे में सब साफ होगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

HP हाईकोर्ट में क्लर्क और प्रोसेस सर्वर पदों के लिए स्क्रीनिंग टेस्ट 18 दिसम्बर को, 10 बजे से

Thu Dec 1 , 2022
Apple News, Shimla The screening test for the posts Clerk and Process Server, on the establishment of District Judiciary in Himachal Pradesh, has been scheduled to be held on 18th December, 2022, at 10:00 AM to 12:00 PM and 2:00 PM to 3:00 PM, respectively. The Roll Numbers alongwith Admit Cards/Hall Tickets of the candidates, who have applied against the […]

You May Like

Breaking News