IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सीमेंट फैक्टरी विवाद- दोनों कम्पनियों से हिमाचल सरकार की बैठक- 10 दिन में फैक्टरी खोलने को सैद्धांतिक मंजूरी

एप्पल न्यूज़, शिमला

बिलासपुर और सोलन में सीमेंट फैक्ट्री बंद करने के विवाद को लेकर आज शिमला में कंपनी के प्रतिनिधियों और ट्रक ऑपरेटरों के बीच प्रधान सचिव ट्रांसपोर्ट की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया।

इसमें सैद्धांतिक तौर पर दोनों कंपनियां सीमेंट फैक्ट्री को खोलने को लेकर राजी हो गई है और अगले 10 दिनों के भीतर फैक्ट्रीज खुलने की संभावना बताई जताई रही है।

प्रधान सचिव ट्रांसपोर्ट आरडी नजीम ने बताया कि माल भाड़े को लेकर कंपनी और ट्रक ऑपरेटरों के बीच विवाद चल रहा है।

वर्तमान में हाई कोर्ट की गाइडलाइन के बाद जो माल भाड़ा तय किया गया है उसमें कंपनियों का कहना है कि वह बहुत ज्यादा है उसे फिर तय किया जाना चाहिए।

सरकार ने इसको लेकर फार्मूला निकालने को लेकर सहमति जताई है। सोलन की सीमेंट कंपनी ने फैक्ट्री खोलने को लेकर सहमति जताई है जबकि बरमाना सीमेंट फैक्ट्री ने 10 दिन के भीतर जवाब देने को कहा है।

Share from A4appleNews:

Next Post

पेपर लीक- 2.50 लाख रिश्वत लेते कर्मचारी चयन आयोग की महिला अधिकारी रंगे हाथों पकड़ी, JOA-IT 965 पेपर किया लीक- परीक्षा रद्द

Fri Dec 23 , 2022
एप्पल न्यूज़, हमीरपुर/ शिमला JOA- IT पोस्ट कोड 965 का पेपर लीक हो गया है। स्टेट विजिलेंस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चयन आयोग हमीरपुर में सेवारत महिला अधिकारी को अढ़ाई लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। इस मामले के उजागर होने के […]

You May Like