IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला सहित प्रदेश में छाई काली बदरी- हल्की बारिश से राहत, बर्फबारी व बारिश की संभावना

एप्पल न्यूज़, शिमला

पहाड़ी प्रदेश हिमाचल में 15 नवंबर के बाद बारिश देखने को नहीं मिली है। हालांकि कबायली क्षेत्र में हल्की बर्फबारी जरूर हुई है. लेकिन बारिश ना होने की वजह से प्रदेश के 11 जिले सूखे की चपेट में है।

आज आसमान पर बादल छाए हैं, यह बादल उम्मीद के बादल है क्योंकि किसानों बागवानों के साथ नए साल के जश्न के लिए आने वाले पर्यटकों को भी इन बादलों से उम्मीद बंधी है।

दोपहर बाद हल्की बारिश भी हुई जबकि लाहौल स्पीति सहित कुछ ऊँचाई वाले क्षेत्रों में हल्की बर्फ़बारी भी देखने को मिली। शिमला में हल्की बारिश से सैलानी चहक उठे और जश्न मनाने लगे।

मौसम विभाग के मुताबिक 29 व 30 दिसंबर को हिमाचल में पश्चिमी विक्षोभ होने से आज व कल मौसम खराब रहेगा. जिसके चलते ऊपरी क्षेत्रों में बर्फबारी व निचले क्षेत्रों में बारिश की संभावना है।

हालांकि मौसम में आए बदलाव के चलते तापमान में हल्की वृद्धि दर्ज की जा रही है। बाबजूद इसके कई क्षेत्रों में धुंध छाई हुई है व प्रचंड शीत लहर जारी है।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM ने शहरी विकास, TCP और नगर निगमों की समीक्षा की, सुक्खू के निर्देश- टूटीकंडी पार्किंग में शिफ्ट हों किराए पर चल रहे सरकारी कार्यालय

Thu Dec 29 , 2022
एप्पल नेवस, शिमला मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने यहां शहरी विकास, नगर एवं ग्राम योजना और नगर निगमों की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए अधिकारियों को विशेष रूप से शिमला शहर में झुग्गी में रहने वालों को आवास की बेहतर सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए ठोस योजना बनाने के […]

You May Like

Breaking News