IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

राजभवन की प्रतिष्ठा के लिए मिलकर करें कार्य- राज्यपाल

एप्पल न्यूज़, शिमला

राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने कहा कि राजभवन एक सम्मानित स्थान है, जिसकी गरिमा का ध्यान रखना हम सबका दायित्व है। उन्होंने कहा कि राज्यपाल के साथ-साथ यहां कार्यरत हर व्यक्ति द्वारा राजभवन की प्रतिष्ठा बनाये रखने के लिए कार्य करना चाहिए।


राज्यपाल आज राजभवन कर्मियों के साथ ‘परिचय सत्र’ के दौरान संबोधित कर रहे थे। उन्होंने राजभवन कर्मियों से उनके काम-काज की जानकारी भी ली।
उन्होंने सभी कर्मचारियों से कर्तव्य परायणता से कार्य करने तथा निर्धारित समयावधि में कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति समर्पूण नहीं हो सकता लेकिन अपनी कमियों को दूर करने का स्वयं प्रयास करें। उन्होंने आपसी समन्वय से कार्य करने के निर्देश दिए।
इससे पूर्व, राज्यपाल के सचिव राजेश शर्मा ने राज्यपाल का स्वागत किया तथा पहली बार राजभवन कर्मियों से सीधे बातचीत के लिए आभार व्यक्त किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

तोरुल रवीश ने संभाला उपायुक्त किन्नौर का कार्यभार, जिला को मिली चौथी महिला DC 

Mon Feb 20 , 2023
एप्पल न्यूज़, किन्नौर वर्ष 2016 बैच की भारतीय प्रशासनिक सेवा (आई ए एस) अधिकारी तोरुल एस रवीश ने आज उपायुक्त किन्नौर के तौर पर अपना कार्यभार संभाल लिया है।उल्लेखनीय है कि प्रोबेशन के दौरान तोरुल एस रवीश जिला सोलन में सहायक आयुक्त रही। इसके बाद उपमंडल दण्डाधिकारी अंब जिला ऊना […]

You May Like