IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रोहित ठाकुर ने कोटखाई के गुम्मा अटल अभियंत्रिकी संस्थान में 1.62 करोड़ की लागत से जलपान भवन का उद्घाटन किया

एप्पल न्यूज़, कोटखाई

शिक्षा, तकनीकी शिक्षा, व्यावसायिक एवं औद्योगिक प्रशिक्षण मंत्री रोहित ठाकुर ने कोटखाई के गुम्मा प्रगतिनगर स्थित अटल बिहारी वाजपेई राजकीय अभियंत्रिकी एवं प्रौद्योगिकी संस्थान प्रगति नगर में 1, करोड़ 62 लाख रुपए की लागत से जलपान भवन प्रगति नगर औद्योगिक संस्थान का उद्घाटन किया।

उन्होंने कहा कि हिमाचल के इस बड़े संस्थान में कैफेटेरिया के खुलने से यहां पढ़ रहे 1000 छात्रों को इसका लाभ मिलेगा उन्होंने बताया कि इस परिसर में पॉलिटेक्निक के अंतर्गत 4 विषय, आईटीआई के अंतर्गत पाच व बीटेक के अंतर्गत तीन विषय पढ़ाए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि परिसर में अन्य विभिन्न निर्माण कार्यो के लिए बजट का प्रावधान जल्द किया जाएगा तथा रिक्त पदों को भरने के लिए भी जल्द कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने मंडल अध्यक्ष मोतीलाल डेरटा की मांग पर इस क्षेत्र में पुलिस चौकी खोलने के प्रति आश्वस्त करते हुए कहा कि जल्द ही पुलिस महानिदेशक से मिलकर इस संबंध में कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने परिसर की अंतर्गत अन्य भवनों का भी निरीक्षण किया तथा विभिन्न पुनर्निर्माण कार्य को जल्द पूरा करने के उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र को और अधिक सुदृढ़ करूं अधिक से अधिक छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए कटिबद्ध है और सरकार से इस संबंध में जल्दी बातचीत कर कार्य किया जाएगा।

इस अवसर पर निदेशक तकनीकी शिक्षा सुंदर नगर विवेक चंदेल भी उपस्थित थे।
उन्होंने आज आईटीआई जुब्बल का भी निरीक्षण वाह छात्रों और शिक्षकों से संवाद कायम किया। उन्होंने विश्वास जताया जल्द ही जो समस्याएं यह आई है उन्हें पूरा किया जाएगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल सरकार ने बदले 12 HPS अधिकारी, जानें कौन कहां हुआ DSP तैनात, दीपक कुमार शर्मा बने ENC

Sat Mar 11 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल सरकार ने देर शाम पुलिस विभाग के 12 एच.पी.एस. अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। अधिसूचना के मुताबिक विकास कुमार एस.डी.पी.ओ. जवालामुखी, लालमन बड़सर, पूर्ण चंद बैजनाथ, चंद्रपाॅल सिंह घुमारवी, शेर सिंह सलूणी, संजीव कुमार पधर, अजय कुमार डी.एस.पी. उना, अजय कुमार लाहौल स्पिति, अंकित शर्मा […]

You May Like

Breaking News