IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मुकेश अग्निहोत्री का ठियोग व नारकंडा में गर्मजोशी से स्वागत, बोले-पेयजल, सिंचाई एवं सीवरेज व्यवस्था के लिए नहीं आने देंगे पैसों की कमी

कुरपन खड्ड उठाऊ पेयजल योजना का निर्माण कार्य 65 प्रतिशत पूर्ण
हर क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए तैयार किया जा रहा रोडमैप

एप्पल न्यूज़, नारकंडा

उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री का रामपुर बुशहर प्रवास के दौरान ठियोग एवं नारकंडा आगमन पर स्थानीय कार्यकर्ताओं एवं लोगो द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया गया।
इस अवसर पर उन्होंने स्थानीय लोगो की समस्याएं सुनी तथा समस्याओं के निष्पादन के लिए संबंधित विभागीय अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि ठियोग क्षेत्र के लिए निर्माणाधीन कुरपन खड्ड उठाऊ पेयजल योजना का निर्माण कार्य लगभग 65 प्रतिशत पूर्ण किया जा चुका है जिसको दिसंबर 2024 तक पूर्ण किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के किसी भी क्षेत्र में पेयजल, सिंचाई एवं सीवरेज व्यवस्था के लिए पैसों की कमी नही आने दी जाएंगी।
उन्होंने कहा कि जल शक्ति विभाग में चल रही स्टाफ की कमी की पूर्ति के लिए भर्ती प्रक्रिया जल्द ही शुरू की जाएंगी ताकि विभागीय गतिविधियों के साथ लोगो की समस्याओं का सामना न करना पड़े।
उन्होंने कहा कि ठियोग बस अड्डे का निर्माण कार्य अंतिम चरण पर है जिसे जल्द ही लोगो को समर्पित किया जायेगा।
इसके अतिरिक्त उन्होंने अन्य मांगों के संदर्भ में कहा कि हर विषय और विभागीय कार्यों पर रोडमैप तैयार किया जा रहा है ताकि प्रदेश के हर कोने में बेहतर सुविधाएं लोगो को मुहैया करवाई जा सके।

इस अवसर पर नगर परिषद अध्यक्ष विवेक ठाकुर, राज्य कांग्रेस पार्टी उपाध्यक्ष महेश्वर चौहान, पार्षदगण, उपमंडलाधिकारी ठियोग, कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं अन्य गणमान्य लोग थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल सरकार विद्यार्थियों को गुणात्मक शिक्षा प्रदान करने के लिए निरंतर प्रयासरत- रोहित ठाकुर

Sat Mar 11 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में केवल 60 से कम विद्यार्थियों की संख्या वाले महाविद्यालयों को डिनोटीफाई किया गया है। उन्होंने कहा कि पिछली भाजपा सरकार द्वारा नए शैक्षणिक संस्थानों को क्रियाशील करने के लिए पर्याप्त स्टाफ, भूमि के स्वामित्व के हस्तांतरण तथा नए […]

You May Like

Breaking News