IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल विधानसभा- तीसरे दिन भी हंगामापूर्ण, सतापक्ष विपक्ष की आवाज़ दबाने और गुंडागर्दी के आरोप

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र के तीसरे दिन भी विपक्ष ने सदन के बाहर और अंदर खूब हंगामा किया। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष ने सदन के भीतर संस्थानों को बंद करने के विरोध में नारेबाजी शुरू कर दी और सत्तापक्ष पर विपक्ष की आवाज़ दबाने के आरोप लगाएं और सदन की कार्यवाही से वॉकआउट कर दिया।

नेता विपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि विपक्ष मुख्यमंत्री से मिलने के लिए जब उनके कमरे के बाहर पहुंचा तो सत्तापक्ष के विधायकों ने गुंडागर्दी करते हुए भाजपा के विधायकों के धक्कामुक्की की और मुख्यमंत्री से नहीं मिलने दिया।

सरकार ने बिना सोचे समझे 600 से अधिक संस्थानों को बन्द कर दिया है जिसके खिलाफ़ विपक्ष सदन के बाहर और अंदर आवाज़ उठा रहा है लेकिन सरकार विपक्ष की आवाज़ दबा रही है जिसको लेकर विपक्ष ने सदन से वॉकआउट किया है।

संस्थानों को बंद करने को लेकर जनता में खासा रोष है और लोग भी विपक्ष के साथ विरोध के लिए आना चाह रहे हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल में जल विद्युत उत्पादन पर लगेगा "सेस", विधानसभा में जल उपकर विधेयक-2023 पारित, UK और J&K की तर्ज पर आर्थिक मजबूती के लिए 172 प्रोजेक्टों पर लगेगा "सेस"

Thu Mar 16 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश जल विद्युत उत्पादन पर जल उपकर विधेयक 2023 को पारित कर दिया गया है। हिमाचल प्रदेश में जलविद्युत परियोजनाओं पर वाटर सेस लगाने का रास्ता साफ हो गया है। इस सम्बंध में उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने मंगलवार को सदन में हिमाचल प्रदेश जलविद्युत उत्पादन […]

You May Like

Breaking News