IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

लुहरी हाइड्रो प्रोजेक्ट चरण-1 पटेल इंजीनियरिंग ने निथर के सभी सरकारी विद्यालयों में बांटी कॉपियां

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

लुहरी हाइड्रो इलेक्ट्रिक प्रोजेक्ट 210 मेगावाट चरण 1 पटेल इंजीनियरिंग ने लुहरी प्रोजेक्ट से प्रभावित सभी पंचायतों के सरकारी विद्यालयों के छात्रों को कॉपियां बांटी हैं।

जिसमें शहीद डोला राम वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय निथर,गवर्नमेंट मीडल स्कूल आनस,गवर्नमेंट हाई स्कूल कोयल,गवर्नमेंट हाई स्कूल निरथ तथा गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल दत्तनगर में लगभग तीन हज़ार से भी ज़्यादा कॉपी,पेंसिल, इरेज़र बांटे हैं। 

इस अबसर पर  पटेल इंजीनियरिंग के महाप्रबंधक रविन्द्र कुमार अग्रवाल ने कहा कि  लुहरी हाईड्रो पावर प्रोजेक्ट से प्रभावित पंचायतों के लिए पटेल  इंजीनियरिंग लगातार जन कल्याण के कार्य कर रही है और आने वाले समय में और भी कार्य करते रहेंगे।

इस मौके पर  वरिष्ठ प्रबंधक कार्मिक विभाग नीरज श्रीवास्तव और आशीष महंत  के साथ स्कूल प्रधानाचार्य धर्म सहित अन्य स्कूल स्टाफ् मौजूद रहा। 

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल कैबिनेट- लेक्चरर (स्कूल न्यू) के 530 पदभरने को मंजूरी, एटिक फ्लोर बनेगा रहने योग्य, R&P रूल्ज में संशोधन मंजूर

Thu Apr 13 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू की अध्यक्षता में आज यहां आयोजित प्रदेश मंत्रिमण्डल की बैठक में सीधी भर्ती के माध्यम से विभिन्न विषयों के लेक्चरर (स्कूल न्यू) के 530 पद भरने का निर्णय लिया गया।मंत्रिमण्डल ने आम जनता की सुविधा के लिए एटिक फ्लोर को रहने योग्य […]

You May Like

Breaking News