IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सुक्खू सरकार बदले की भावना से कर रही काम, यदि संस्थान बंद किए तो जाएंगे न्यायालय- जयराम 

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कॉन्ग्रेस सरकार द्वारा लिए जा रहे निर्णय को लेकर बड़ा हमला बोला है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार आते ही बदले की भावना से काम कर रही है जिन संस्थानों को पूर्व सरकार ने खोला था।

उन्होंने कहा कि अगर वर्तमान सरकार ने उनको बंद किया तो उसके लिए भाजपा सड़कों पर उतरेगी और जरूरत पड़ी तो न्यायालय का दरवाजा भी खटखटाया जाएगा।

पूर्व सरकार ने जनहित में निर्णय लिए हैं कई संस्थान में पूरा प्रशासन बैठ कर कार्य करने में भी जुट गया है ऐसे में संस्थानों को बंद करना सही नहीं है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि जब वह सत्ता में थे तो कॉन्ग्रेस हेलीकॉप्टर के दुरुपयोग करने पर सवाल उठाते थे लेकिन अब हिमाचल जैसे छोटे राज्य में मुख्यमंत्री के अलावा उपमख्यमंत्री बना दिया गया है जिससे आर्थिक बोझ और अधिक बढ़ेगा।

अब परिस्थिति यह हो चुकी है कि उप मुख्यमंत्री को छोड़ने के लिए हेलीकॉप्टर जाता है और उसके बाद दोबारा मुख्यमंत्री को लेने के लिए हेलीकॉप्टर वापस आ रहा है।

अभी एक और उप मुख्यमंत्री की लडाई कांग्रेस में चल रही है। यदि ऐसा हुआ तो हेलिकॉप्टर तीन के लिए उड़ेगा। जिससे प्रदेश पर आर्थिक बोझ बढ़ेगा।

कांग्रेस सरकार मंत्री तो नहीं बना पाई है लेकिन 3 लोगों को कैबिनेट रैंक नॉमिनेट कर दिया है ऐसे में आर्थिक स्थिति कहाँ सुधरेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल की पहली व्हीलचेयर यूजर, MBBS छात्रा बनी निकिता चौधरी

Thu Dec 15 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला शिमला। कांगड़ा जिले की अत्यंत मेधावी दिव्यांग छात्रा निकिता चौधरी हिमाचल प्रदेश में एमबीबीएस में प्रवेश लेने वाली पहली व्हीलचेयर यूज़र बन गई है।  हाईकोर्ट के आदेश पर से आखिरकार बुधवार को डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज, टांडा में दाखिला दे दिया गया। इसी मेडिकल कॉलेज ने […]

You May Like