IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

MC चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी किया “मेनिफेस्टो”, स्वच्छ जल, साफ और ग्रीन शिमला समेत शिमला की जनता को “10 गारंटियाँ नहीं किए 14 वादे”

एप्पल न्यूज़, शिमला

नगर निगम शिमला के चुनाव के लिए भाजपा के दृष्टिपत्र के बाद आज कांग्रेस ने 14 बिंदुओ को प्रमुखता में रख कर घोषणा पत्र जारी कर दिया है।

नगर निगम शिमला के चुनावों के लिए आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह, मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू, उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कांग्रेस पार्टी की वचनबद्धता जारी कर दी।

इस दौरान अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव प्रदेश मामलों के सह प्रभारी तजेंद्र पाल सिंह बिट्टू, कृषि मंत्री चंद्र कुमार,उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान, शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर, ग्रामीण विकास मंत्री अनिरुद सिंह , सीपीएस  संजय अवस्थी सहित कई विधायक व पार्टी के पदाधिकारी मौजूद थे।

हालांकि कुछ दिन पहले तक कांग्रेस नगर निगम शिमला के चुनाव में विधानसभा चुनाव की तर्ज पर दस गारंटी देने की बात कर रही थी लेकिन अब इस शब्द से परहेज ही रखा है।

शिमला शहर की जनता को पीने को दिया जाएगा स्वच्छ जल,साफ और ग्रीन शिमला, नशा मुक्ति की ओर सख्त कदम उठाने, वेलनेस सेंटर और इंडोर स्टेडियम का निर्माण, ट्रैफिक निजात के लिए शहर के अंदर रोपवे के निर्माण का भी ऐलान के साथ शहर की खुली तारों को भूमिगत करने का ऐलान किया गया है।

सीएम ने कहा शिमला ऐतिहासिक शहर है। वह स्वयं नगर निगम में पार्षद रहे हैं। उनकी सरकार राजधानी में भवन मालिको को राहत देते हुए एटिक को अब रहने लायक ऊंचाई के लिए बनाने का फैसला लिया है।

उन्होंने कहा की शहर के लोगों को स्वच्छ पानी देने के लिए यूवी तकनीक से स्वच्छ पानी देने की तकनीक इस्तेमाल करने जा रहे है।

वहीं बीजेपी के द्वारा 40 हजार लीटर प्रति माह मुफ्त पानी देने की घोषणा पर पलटवार करते हुए सीएम ने कहा कि बीजेपी अपने कार्यकाल में ओपीएस नही दे पाई।

पांच सालो में बीजेपी की सरकार रही वह तब नही दे पाए वो अब जीत भी गए तो भी नही दे पाएंगे। बीजेपी जनता को ठगने का काम कर रही हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

राज्य सरकार ने निजी विश्वविद्यालयों के शासी निकाय के सदस्य किए मनोनीत, पढ़ें कौन विधायक किस यूनिवर्सिटी में 

Wed Apr 26 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमलाशिक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने यहां बताया कि राज्य सरकार ने निजी विश्वविद्यालयों (स्थापना एवं विनियमन) अधिनियम के तहत दो वर्ष की अवधि के लिए निजी विश्वविद्यालयों के शासी निकाय के सदस्य मनोनीत किए हैं। उन्होंने कहा कि विधायक भवानी सिंह पठानिया और आर.एस. बाली को अरनी […]

You May Like

Breaking News