IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

ब्रेकिंग- हर्षवर्धन चौहान का ऐलान- निगम चुनाव के बाद शिमला के भवनों की “बेसमेंट को पार्किंग/ गैराज” के लिए रेगुलराइज करेगी सरकार

एप्पल न्यूज, शिमला

उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने शिमला में एलान किया कि प्रदेश सरकार नगर निगम चुनाव के बाद शिमला के भवनों की बेसमेंट को पार्किंग/ गैराज के लिए खोला जाएगा। इसके लिए बाकायदा पॉलिसी लाई जाएगी ताकि लोगों को बड़ी राहत मिल सके।

उन्होंने कहा कि एटिक को पहले ही सरकार मंजिल बनाने का फैसला कर जनता को लाभ दे चुकी है। सरकार जल्द ही हिमाचल प्रदेश को ग्रीन स्टेट बनाने का लक्ष्य रख चुकी है।

उन्होंने कहा कि ट्रिपल इंजन की भाजपा सरकार नगर निगम शिमला के चुनाव करवाने में भी पूरी तरह नाकाम रही। क्योंकि उन्हें पता था कि विधानसभा चुनाव से पूर्व निगम चुनाव में करारी हार मिलेगी तो फजीहत होगी।
अब कांग्रेस सरकार ने चुनाव करवाए तो झूठी गारन्टियाँ देने चले है।
जब 5 साल केंद्र, प्रदेश और निगम तीनों जगह भाजपा सरकार थी तो तब निगम और शिमला की समस्याओं की सुध क्यों नहीं ली। शिमला की जनता को पीलिया युक्त पानी पिलाया।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने अपने 4 महीने के छोटे से कार्यकाल में ही अपनी बड़ी गारंटियों को पूरा कर दिया है। 1.36 लाख कर्मचारियों को पेंशन, 2.31 लाख महिलाओं को चरणबद्ध तरीके से 1500 रुपये मासिक की गारंटी को पूरा कर लिया है।
कांग्रेस सरकार ने अन्य गारंटियों पर भी काम किया जा रहा है। यही वजह है कि 4 माह पूर्व हारी भाजपा को फिर से हार मिलेगी और कांग्रेस जीतेगी।
हरचवर्धन ने कहा कि आज भाजपा जयराम ठाकुर के नाम पर नहीं बल्कि अनुराग ठाकुर को गली गली घुमाकर चुनाव लड़ रही है। क्या वजह है कि जयराम 4 महीने में ही हाशिए पर आ गए। क्योंकि उस सरकार ने काम नहीं किया और स्मार्ट सिटी के पैसों में भारी भ्रष्टाचार किया। भाजपा के ठेकेदारों को लाभ पहुंचाया। पानी उपलब्ध न करवा पाए। ट्रैफिक व्यवस्था नहीं करवा पाए। पानी के रेट, गार्बेज रेत बढ़ाए और शिमला को कंक्रीट का जंगल बना दिया।

Share from A4appleNews:

Next Post

कांग्रेस के प्रचार में स्व. वीरभद्र सिंह का फोटो गायब, मुकेश भी नहीं दिख रहे, जनता में भाजपा के लिए अदभुत जोश- जयराम

Sat Apr 29 , 2023
कांग्रेस की सरकार के समय शिमला में फैला था पीलिया : जयराम एप्पल न्यूज़, शिमला भाजपा नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा हमने देखा है की नगर निगम चुनावों में कांग्रेस के प्रचार में पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह का फोटो सभी जगह से गायब है साथ ही कांग्रेस के […]

You May Like

Breaking News