IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

नगर निगम शिमला के कांग्रेस पार्षदों के साथ सीएम ने की बैठक, सुरेंद्र चौहान का मेयर बनना लगभग तय, उप महापौर पर फंसा पेंच- चुनाव आज

एप्पल न्यूज़, शिमला

नगर निगम शिमला चुनाव में जीत हासिल करने के बाद अब कांग्रेस में मेयर व डिप्टी मेयर के लिए मंथन हो रहा है जिसके लिए मुख्यमंत्री के सरकारी आवास में कांग्रेस कमेटी की जीते हुए पार्षदों के साथ बैठक शुरू हो गई है।

बैठक में मेयर व डिप्टी मेयर के लिए पार्षदों की राय ली गई है। सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री आवास ओक ओवर में हुई बैठक में छोटा शिमला से पार्षद और कांग्रेस के प्रदेश कोषाध्यक्ष सुरेंद्र चौहान गुड्डू का मेयर बनने तय माना जा रहा है।

उपमहापौर पर एभी पेंच फंस हुआ है। सिमी नन्दा सहित 3 महिलाओं के नाम आगे चल रहे हैं जबकि नरेंद्र ठाकुर को भी प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

जानकारी देते हुए पंचायती राज व ग्रामीण विकास मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि पार्षदों से सलाह मशवरा करने के बाद ही मेयर, डिप्टी मेयर का कल चुनाव होगा।

इसी के लिए आज मुख्यमंत्री व कांग्रेस कमेटी जीते हुए 24 पार्षदों के साथ बैठक कर रहे हैं। पार्षद ही आपसी सहमति के बाद मेयर व डिप्टी मेयर चुनेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

जल शक्ति विभाग की समीक्षा बैठक में अग्निहोत्री के निर्देश -सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों के लिए कार्यों का रोडमैप तैयार करें अधिकारी

Mon May 15 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री की अध्यक्षता में यहां जल शक्ति विभाग के अधिकारियों की एक समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया।मुकेश अग्निहोत्री ने विभागीय अधिकारियों को प्रदेश के सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में विभाग के अंतर्गत किए जाने वाले विभिन्न कार्यों का रोडमैप तैयार करने के निर्देश दिए। […]

You May Like

Breaking News