IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भाजपा जिला शिमला की कार्यसमिति बैठक संपन्न 

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा जिला शिमला की कार्यसमिति बैठक भाजपा मुख्यालय दीप कमल चक्कर में जिला भाजपा अध्यक्ष विजय परमार की अध्यक्षता में संपन्न हुई।

बैठक में पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज, जिला प्रभारी डेजी ठाकुर, प्रदेश उपाध्यक्ष पायल वैद्या, प्रदेश सचिव कुसुम सदरेट, प्रदेश कार्यालय सचिव प्यार सिंह कवर, प्रदेश कोषाध्यक्ष संजय सूद, जिला सह मीडिया प्रभारी करण नंदा, रवि मेहता, ससदीय क्षेत्र संगठन मंत्री अक्षय भरमौरी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

बैठक में जिला प्रभारी डेजी ठाकुर एवं प्रदेश उपाध्यक्ष पायल वैद्या ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष पूर्ण होने पर पार्टी के समस्त कार्यक्रम कार्यसमिति के समक्ष रखें और किस प्रकार से इन कार्यक्रमों को धरातल पर उतारा जाएगा इसकी पूरी विस्तृत जानकारी कार्यकर्ताओं के बीज रखी उन्होंने कहा कि मोदी जी के 9 वर्ष स्वर्णिम रहे हैं।

बैठक में भाजपा प्रत्याशी संजय सूद और रवि मेहता ने बूथ सशक्तिकरण अभियान को लेकर विस्तृत जानकारी कार्यकर्ताओं के बीच प्रस्तुत की।

तीसरे सत्र में प्रदेश सह मीडिया प्रभारी करण नंदा ने डाटा प्रबंधन को लेकर विस्तृत जानकारी कार्यकर्ताओं के समक्ष रखी और इसके आने वाले समय में भाजपा को क्या व्यापक फायदे होने जा रहे हैं उसके बारे में कार्यकर्ताओं से चर्चा की।

नंदा ने कहा कि आने वाले समय में आईटी एक राजनीतिक दल के लिए बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि जिस प्रकार से केंद्र सरकार ने पूरे 9 वर्ष में कार्य किया है उससे भारत की साक पूरे विश्व में बढ़ गई है।

केंद्र की अनेकों योजनाओं का पूरे देश और हिमाचल प्रदेश को बड़ा लाभ हुआ है और जिस प्रकार से हिमाचल प्रदेश ने केंद्र सरकार की देखरेख में प्रगति की है वह जगजाहिर है।

उन्होंने केंद्र सरकारी की अनेक योजनाओं का जिक्र किया और किस प्रकार से हिमाचल प्रदेश में भाजपा सरकार ने उत्कृष्ट कार्य किया उसका एक विस्तृत लेखा जोखा कार्यकर्ताओं के बीच रखा।

Share from A4appleNews:

Next Post

सक्रियता, मानवीय दृष्टिकोण एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति के साथ कार्य करें अधिकारी- अग्निहोत्री

Wed May 24 , 2023
उप मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में सड़क सुरक्षा और परिवहन विभाग की समीक्षा बैठक का आयोजन एप्पल न्यूज़, शिमला उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री की अध्यक्षता में आज यहां होटल मरीना शिमला में सड़क सुरक्षा और परिवहन विभाग की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया।बैठक में परिवहन विभाग के अंतर्गत चल रहे […]

You May Like