IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

गारन्टीयों के सहारे आई सुक्खू सरकार, न परिस्थितियां बदली- न सरकार में है समन्वय- बिक्रम ठाकुर

  • लोन पहले भी था मगर पिछली सरकार ने ऐसे मंच से आर्थिक बदहाली को नहीं भुनाया
  • इलेक्ट्रिक बसों के लिए नहीं इन्फ्रास्ट्रक्चर
  • चालकों की नहीं मिल रहा वेतन और फिर भी HRTC को इलेक्ट्रिक बेड़ा बनाने की बात कर रहीं सरकार

एप्पल न्यूज, शिमला

भाजपा विधायक व पूर्व उद्योग व परिवहन मंत्री विक्रम ठाकुर ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार के भीतर आपसी सामंजस्य नजर नहीं आ रहा है और सरकार लगातार आर्थिक बदहाली की बात कर रही है ।

जबकि कांग्रेस की गारंटीओं को पूरा करने की बात भी करती है। इन दोनों ही बातों में विरोधाभास है और अब लोग इससे परेशान हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि एचआरटीसी की आर्थिक बदहाली के बावजूद सरकार बसों के बेड़े को इलेक्ट्रिक बड़े में बदलने की बात कर रही है जबकि सरकार के पास चालको का वेतन समय पर देने के भी पैसे नहीं है ।
पूर्व मंत्री विक्रम ठाकुर ने कहां है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार गारंटीओ के सहारे सत्ता में आई है और अब आर्थिक बदहाली की बात कर रही है ।

विक्रम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश पर लोन की स्थिति पूर्व की भाजपा सरकार के समय भी थी मगर पूर्व की सरकार ने कभी भी आर्थिक बदहाली को नहीं भुनाया बल्कि इसके बावजूद प्रदेश में अभूतपूर्व विकास कार्य किए हैं ।

विक्रम ठाकुर का कहना है कि सरकार में आपसी सामंजस्य नजर नहीं आता है और विकास की दिशा में काम करने की बजाय मुख्यमंत्री मात्र मंच से आर्थिक बदहाली की बात करते हैं।

विक्रम ठाकुर ने आरोप लगाया है कि एचआरटीसी की आर्थिक स्थिति सही नहीं है बावजूद इसके सरकार एचआरटीसी की बसों के बेड़े को इलेक्ट्रिक बड़े में बदलने की बात करती है जबकि इसके लिए ना तो पैसा है और ना ही अभी इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार हो पाया है।

वहीं अभी सरकार के पास एचआरटीसी में चालकों को समय पर वेतन देने के भी पैसे नहीं है ।

Share from A4appleNews:

Next Post

कृषि, बागवानी क्षेत्र की क्षमताओं के सुदृढ़ीकरण से ग्रामीण आर्थिकी में आएगा बदलाव, हिम उन्नति के तहत 2600 क्लस्टर होंगे विकसित

Thu Jun 22 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमला हिमाचल प्रदेश के कृषि और बागवानी क्षेत्रों के पुनरूद्धार के उद्देश्य से राज्य सरकार द्वारा अनेक महत्त्वाकांक्षी परियोजनाओं का क्रियान्वयन किया जा रहा है। इनके माध्यम से किसानों और बागवानों की आर्थिकी सुदृढ़ होगी। प्रदेश की ग्रामीण आबादी मुख्य रूप से कृषि और संबद्ध क्षेत्रों से जुड़ी […]

You May Like