IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दुःखद-शिमला के सुन्नी में खाई में गिरी पिकअप, कश्मीर के 6 लोगों की मौत, 6 घायल

एप्पल न्यूज, शिमला

शिमला के सुन्नी थाना क्षेत्र के कडारघाट में सोमवार सुबह सड़क हादसा में एक पिकअप (एचपी 63-0231) अनियंत्रित होकर खाई में लुढ़क जाने से उसमें सवार 12 में से 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई है।

पिकअप में एक दर्जन के लोग सवार थे। जिनमें ज्यादातर कश्मीर के श्रमिक थे। हादसा इतना भयानक था कि 6 मजदूरों की मौत हो गई जबकि 6 अन्य गम्भीर रूप से घायल हैं।

घायलों का आईजीएमसी अस्पताल में उपचार चल रहा है। सभी मृतक जम्मू-कश्मीर के कुलग्राम जिला के रहने वाले थे। इनमें पांच मृतक एक ही गांव बलतेगी के निवासी थे। 

हादसे में तीन लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था जबकि तीन की अस्पताल में मौत हुई। जानकारी के अनुसार ये मजदूर सुन्नी से मंडी की तरफ जा रहे थे कि सुबह सात बजे पिकअप हादसे का शिकार हो गई।

मृतकों की पहचान फरीद पुत्र गुला निवासी बतलेगी, गुलाम हसन पुत्र जलालदीन निवासी बतलेगी, शम्मीर पुत्र बशीर अहमद निवासी बतलेगी, तालिब पुत्र शाफी निवासी करथाल, मुस्ताक पुत्र गुलाम निवासी बतलेगी औऱ गुलज़ार पुत्र बशीर निवासी बतलेगी के रूप में हुई है। 

घायलों में शिमला बसंतपुर निवासी रणजीत सिंह, मंडी के सुंदरनगर निवासी अजय ठाकुर, उतराखण्ड के विकासनगर निवासी आकाश कुमार, जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग निवासी असलम, कुलग्राम निवासी तालिब हुसैन और मंसूर अहमद शामिल हैं।

एएसपी शिमला सुनील नेगी ने बताया कि मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। 

Share from A4appleNews:

Next Post

493 करोड़ रुपये की महत्वकांक्षी योजना से सीमावर्ती क्षेत्रों में सुदृढ़ होगी विद्युत अधोसंरचना: मुख्यमंत्री

Tue Dec 5 , 2023
मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि प्रदेश सरकार राज्य के सीमावर्ती क्षेत्रों में विद्युत अधोसंरचना को बड़े पैमाने पर मजबूती प्रदान करने के उद्देश्य से 493 करोड़ रुपये की महत्वकांक्षी योजना पर कार्य कर रही है। प्रदेश सरकार के इस निर्णय से रणनीतिक रूप से महत्त्वपूर्ण सैन्य और […]

You May Like