IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांग्रेस राज नहीं महंगाई राज चल रहा है : नंदा

कांग्रेस राज में केवल महंगाई महंगाई और महंगाई का बोल बाला

एप्पल न्यूज, शिमला

भाजपा मीडिया प्रभारी एवं मीडिया विभाग के संयोजक कर्ण नंदा ने कहा की कांग्रेस राज में केवल महंगाई महंगाई और महंगाई का बोल बाला है। जब से वर्तमान सरकार सत्ता में आई है तब से केवल मात्र जनता की जेबों पर ढाका डालने का कार्य किया है।

जनता की जेब पर बोझ, कांग्रेस राज में अत्यधिक बोझ डालना कांग्रेस के नेताओं की पुरानी पद्धति है। प्रदेश में डीजल महंगा, दाल , तेल, स्टांप पेपर, रजिस्ट्री फीस, टैक्सी पर टैक्स सब महंगा हो रहा है। ऐसा प्रतीत होता है की कांग्रेस राज नहीं महंगाई राज चल रहा है। 

उन्होंने कहा कि केवल मात्र भोली भाली जनता के ऊपर बोझ डालकर यह सरकार अपने ऐश और आराम के खर्चे निकालने का प्रयास कर रही है। जब से सत्ता में आई है तब से केवल मात्र पैसों का रोना इस सरकार ने गया है, पर इसका मतलब यह तो नहीं की जनता पर भोज डालकर इस पैसे को पूरा करना चाहिए। 

नंदा ने कहा की सूबे के एपीएल राशनकार्ड धारकों को बड़ा झटका लगा है। डिपुओं के माध्यम से दी जाने वाली चीनी के दाम तीन रुपये बढ़ा दिए गए हैं। पहले जहां इस श्रेणी के उपभोक्ताओं को तीस रुपये किलो के हिसाब से चीनी मिलती थी, अब प्रति किलोग्राम चीनी के दाम 33 रुपये निर्धारित किए गए हैं।

इससे प्रदेश के करीब 12 लाख राशन कार्ड उपभोक्ताओं को चीनी के नए दाम चुकाने होंगे। आम जनता के जीवन से मिठास छीनना कांग्रेस की पुरानी आदत है। इस माह अभी तक चीनी का कोटा डिपुओं में पहुंचा नहीं है। यह भी दिखता है कि कांग्रेस की सरकार कितनी अव्यवस्था के दौर से गुजर रही है।

जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश में राशन कार्ड धारकों की संख्या करीब 20 लाख है। प्रदेश सरकार इन उपभोक्ताओं को 5,222 उचित मूल्य की दुकानों के जरिये सस्ता राशन मुहैया करा रही है। प्रदेश में एपीएल कार्ड धारकों की संख्या करीब 12 लाख है।

Share from A4appleNews:

Next Post

सुक्खू सरकार- 8 दिन 2 मंत्री "विद आउट पोर्टफोलियो "- स्व. नरेंद्र बरागटा की याद आ गई..!

Tue Dec 19 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमलाहिमाचल प्रदेश की सुक्खू सरकार में एक साल बाद विस्तार हुआ और 2 मंत्री बना दिए. 12 दिसंबर को राजभवन मे शपथग्रहण हुआ और राजेश धर्माणी और यादवेंद्र गोमा को मंत्रिमंडल मे शामिल कर दिया. अब हालात ये हैं कि शपथ को 8 दिन हो गए आज से […]

You May Like

Breaking News