IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सुक्खू सरकार- 8 दिन 2 मंत्री “विद आउट पोर्टफोलियो “- स्व. नरेंद्र बरागटा की याद आ गई..!

एप्पल न्यूज, शिमला
हिमाचल प्रदेश की सुक्खू सरकार में एक साल बाद विस्तार हुआ और 2 मंत्री बना दिए. 12 दिसंबर को राजभवन मे शपथग्रहण हुआ और राजेश धर्माणी और यादवेंद्र गोमा को मंत्रिमंडल मे शामिल कर दिया. अब हालात ये हैं कि शपथ को 8 दिन हो गए आज से विधानसभा का शीतकालीन सत्र भी शुरू हो रहा है लेकिन मंत्री आज भी विदा आउट पोर्टफोलियो घूम रहे हैं.


अब मंत्री पसोपेश में हैं कि किस विभाग का काम देखें और क्या काम करें.
मुख्यातिथि बनकर कार्यक्रम में जा रहे हैं तो सिर्फ कैबिनेट मंत्री.
अब ये तो बड़ा अजीब वाक्या हो गया. मंत्री भी बने और बिना विभाग के. ऐसे में स्व नरेंद्र बरागटा की याद आ गई. पूर्व भाजपा सरकार के समय उन्हें भी कैबिनेट मंत्री की शपथ दिलाई लेकिन कोई विभाग नहीं दिया गया. आलम ये कि काम की लगन वाले बरागटा ने जनमंच का ही जिम्मा सम्भाल लिया और बखूबी उस कार्य को भी अंजाम दिया. लेकिन रहे विद आउट पोर्टफोलियो. आज हमारे बीच नहीं लेकिन जिस तरह से भाजपा को कांग्रेस के गढ़ उपरी शिमला में उन्होंने सींचा और बागवानी मंत्री के तौर पर कार्य किया उसे हमेशा याद रखा जायेगा.
अब फिर तेरी कहानी याद आई की तर्ज पर दो मंत्री 8 din बीत जाने के बाद भी बिना विभाग के हैं तो फिर विपक्षी सवाल उठा रहे हैं क्या सुक्खू सरकार मे सब कुछ ठीक नहीं. पहले एक साल मंत्री पद के लिए लटकाया अब 8 दिन से विभाग को तरस रहे हैं.

अब सवाल ये कि इतना इंतजार क्यों, देखते हैं कब फुल मंत्री बनते हैं…!

Share from A4appleNews:

Next Post

प्रतिभा सिंह ने नितिन गडकरी से किया आग्रह-मंडी NH के लिए भेजे 12 करोड़ के प्रस्ताव को मंजूर करें

Tue Dec 19 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमला प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद प्रतिभा सिंह ने  नई दिल्ली में केंद्रीय भूतल एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से उनके ट्रांसपोर्ट भवन में भेंट कर उनसे मण्डी संसदीय क्षेत्र में  फोर लेन से प्रभावित सड़कों के सुदृढ़ीकरण व इनके विस्तार के लिये राष्ट्रीय राजमार्ग प्रधिकरण को अतिरिक्त […]

You May Like

Breaking News