IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रामभक्तों की पहली ट्रेन ऊना से अयोध्या धाम के लिए रवाना- बिंदल

एप्पल न्यूज, ऊना

शिमला, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 राजीव बिन्दल ने कहा कि आज सौभाग्यशाली दिन है जब अयोध्या जी में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद हिमाचल प्रदेश से रामभक्तों की पहली गाड़ी अयोध्या धाम के लिए रवाना हुई।

आज ऊना जिला के अम्ब-अंदौरा रेलवे स्टेशन से यह गाड़ी रवाना करते हुए अत्यंत हर्ष की अनुभूति हुई। केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की उपस्थिति में जब हरी झण्डी दिखाई तो ऐसा लगा कि बरसों-बरसों की, सदियों की तपस्या सफल हुई।

डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि हमारा प्रयास है कि प्रत्येक सप्ताह एक, दो, तीन गाडि़यां हिमाचल प्रदेश से रामभक्तो को लेकर निकले। जहां 7 फरवरी को ऊना से एक और ट्रेन जाने वाली है वहीं 9 फरवरी को पठानकोट रेलवे स्टेशन से और 12 फरवरी को एक और ट्रेन हिमाचल प्रदेश से जाएगी।

आज रवाना हुई ट्रेन में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के रामभक्त निकले हैं, दूसरी ट्रेन के अंदर संभवतः कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के रामभक्त और तीसरी ट्रेन में मण्डी संसदीय क्षेत्र के रामभक्त अयोध्या जी जाएंगे।

इस प्रकार लगातार प्रयास से जो लोग बरसों से रामलला के दर्शन का इंतजार कर रहे थे, वह अब लालायित है जल्दी से रामलला के दर्शन करने के लिए और लोग स्वतः प्रेरणा से जुड़ रहे हैं।

डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि ऊना जिला के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक अच्छा लंगर अयोध्या जी में लगाया है। यह बहुत अच्छा स्थान है और लगभग 1000 के करीब वहां बिस्तर लगे हैं।

इस प्रकार हमारी एक टोली हिमाचल प्रदेश में प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल के नेतृत्व में कार्य कर रही है। इनके साथ पूर्व विधायक एवं प्रदेश सचिव राजेश ठाकुर व एक पूरी टीम लगातार पंजीकरण करते हुए लोगों को भेजने और वहां पर रिसीव करके श्री रामलला के दर्शन करवाकर वापिस भेजने के काम में जुटी हुई है। 

डाॅ बिन्दल ने सब रामभक्तों को एक बार फिर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी की अपार तपस्या के कारण सदियों-सदियों के बाद यह कार्य सफल हुआ है।

लालकृष्ण अडवाणी, अशोक सिंघल, विश्व हिन्दू परिषद के हजारों कार्यकर्ता, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और उनके अनुसांगिक संगठन सबकी जो तपस्या रही उसको फलीभूत करने का काम नरेन्द्र भाई ने किया।

आज जहां हम उनको नमन करते हैं वहीं आज पूरा देश उनके साथ खड़ा हुआ दिखाई देता है। आज बड़ा हर्ष होता है कि हम अपनी आयु के अंदर अपने सामने श्री रामलाल जी के दर्शन करके अविभूत होने जा रहे है इस नाते हम एक बार फिर देशवासियों को, प्रदेशवासियों को बधाई देते हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

अनुराग ठाकुर ने अंब अंदौरा से अयोध्या जाने वाली "आस्था स्पेशल ट्रेन" को दिखाई हरी झंडी-

Mon Feb 5 , 2024
500 वर्षों की साधना प्रतीक्षा के बाद बने राम मंदिर का दर्शन करना सौभाग्य की बात: अनुराग ठाकुर भाग्यशाली है हमारी पीढ़ी जिसने राममंदिर आंदोलन और अयोध्या में दिव्य भव्य राममंदिर बनते देखा:  अनुराग ठाकुर *देवभूमि हिमाचल से सैकड़ों श्रद्धालु आस्था स्पेशल ट्रेन से अयोध्या की ओर रवाना* एप्पल न्यूज, […]

You May Like

Breaking News