IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

करसोग का युवा सोहेल कुमार “राष्ट्रीय युवा अचीवमेंट-2024” पुरस्कार के लिए चयनित, देश के 32 युवाओं में एक

एप्पल न्यूज, करसोग मंडी

करसोग, जिला मंडी, हिमाचल प्रदेश के सोहेल कुमार को अपने सामाजिक कार्यों और Mygov की विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेकर राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए चयन किया गया है।

सोहेल कुमार, जो नेहरू युवा संगठन करसोग के सदस्य हैं, 12 फरवरी 2024 को होने वाले राष्ट्रीय युवा सम्मेलन के 32 युवा सदस्यों में से एक हैं।

उन्होंने भारत स्काउट्स और गाइड्स हिमाचल प्रदेश के सदस्य के रूप में अपने समुदाय में सेवा करते हुए दो राष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है।

दिल्ली में, सोहेल ने अपनी पूर्व उपलब्धियों के लिए राष्ट्रीय प्रतिष्ठान और भारत प्राइड पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है। वह सरकारी डिग्री कॉलेज आनी के पूर्व छात्र और सरकारी कॉलेज रामपुर के वर्तमान छात्र हैं।

सोहेल कुमार ने अपने समर्पितता और सेवा भावना के माध्यम से समाज में अपनी अद्वितीय पहचान बनाई है और उनका योगदान राष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त कर रहा है।

The bharat scouts and guides Himachal Pradesh की सदस्यता रखने के साथ साथ इन्होंने NSS और अन्य सामाजिक समूहों के साथ साथ युवा प्रोत्साहन के लिए भी कार्य करते रहते है ।
और नशा निवारण कार्यक्रम और सफाई विशेष में भी हमेशा तत्पर रहते है ।
सोहेल कुमार को ढेरो बधाईयां एवं अभिनंदन ।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला के बल्देयां में कार हादसा, दादा की मौत, 3 घायल

Sun Jan 14 , 2024
एप्पल न्यूज़, शिमला बीती शाम शिमला के थाना ढली में एक कार हादसे का शिकार हो गई। शिमला के बल्देयां में पेश आए इस हादसे में दादा की मौत हो गई जबकि बेटे सहित पौता- पौती घायल हो गए हैं। मृतक की पहचान ईश्वर दास गांव कथोल तह० करसोग के […]

You May Like